किसानों की मोदी सरकार को चेतावनी, चढूनी बोले- जबरदस्ती की तो दीपावली मोदी के दरवाजे पर मनाएंगे

चंडीगढ़ | केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीनों कृषि कानूनों के विरोध में किसान लंबे समय से गाजीपुर, सिंघु और टिकरी बॉर्डर के सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं. बीते कुछ दिनों से सरकार इन सड़कों को खोलने की कोशिशों में है. सत्ता पक्ष की ओर से दीपावली तक इन रास्तों को पूरी तरह खुलवाने की बात भी कही गई. इसी को लेकर अब किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी की ओर से बयान जारी किया है.

यह भी पढ़े -   देश का सबसे लंबा एक्सप्रेसवे मार्च 2023 तक बनकर हो जाएगा तैयार

Gurnam Singh Chadhuni

संयुक्त किसान मोर्चा के नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने वीडियो संदेश जारी कर कहा कि सरकार कई दिन से बॉर्डर खोलने की तैयारी कर रही है और लोगों में भी अफरा तफरी है. चर्चा चल रही है कि सरकार दिवाली से पहले सड़कें खाली करा देगी. हम सरकार को चेतावनी देना चाहते हैं कि किसी भूल में न रहे और किसानों को भी कहते हैं कि तैयार रहे, अगर सरकार ने रास्ते खाली करवाने की कोशिश की, तो इस बार की दिवाली मोदी के दरवाजे पर मनाएंगे.

किसान नेता चढूनी की मोदी सरकार को चेतावनी

किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा, सरकार को चेतावनी है कि हम शांतिपूर्वक बैठे हैं, कोई दंगा नहीं कर रहे, कोई झगड़ा नहीं कर रहे. इसके बावजूद अगर सरकार किसानों से छेड़खानी करती है और जबरदस्ती उठाने की कोशिश करती है तो हम दिल्ली की ओर कूच करेंगे. पूरा हरियाणा क्या पूरे देश के लोग दिल्ली की ओर कूच करेंगे. किसान नेता गुरनाम सिंह ने किसानों से अपील करते हुए कहा, किसानों से अपील की है कि अगर रात में मैसेज आए तो रात को ही दिल्ली की ओर चल पड़ना है. गौरतलब है कि टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर बीते दिनों में बैरिकेड्स हटाकर कुछ रास्ते को खोला गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!