मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने 22 जिलों को 1411 करोड़ की दी सौगात

चंडीगढ़ । हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश को 1411करोड़ रूपये की परियोजनाओं के रूप में सौगात दी है. बता दे कि रविवार को चंडीगढ़ में राज्य स्तरीय प्रोग्राम आयोजित किया गया. जिसमें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री ने 22 जिलों के लिए 163 परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन को लेकर फेक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल, अनिल विज ने दी शिकायत

Haryana CM Press Conference

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने दी 22 जिलों को यह सौगात 

इसके लिए हर जिले में उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित किए गए. कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री, कैबिनेट मंत्री, केंद्रीय मंत्री, सांसद विधायकों ने अपने-अपने जिलों में 935 करोड रुपए की लागत की 83 प्रयोजनाओं का शिलान्यास और 475 करोड रुपए की लागत की 80 प्रयोजनों का उद्घाटन किया.

यह भी पढ़े -   मिले पैडमैन ऑफ हरियाणा से, प्रवासी परिवारों के घर जाकर बांट रहे सेनेटरी पैड

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि प्रदेश का समग्र विकास किया जा रहा है. इन योजनाओं का लाभ पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक पहुंचेगा. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने पिछली सरकारों की तरह प्रदेश को वर्ग और जिलों में नहीं बांटा है. सरकार ने शिक्षा,स्वास्थ्य, सुरक्षा, और स्वाभिमान को प्राथमिकता दी है. सभी जिलों को जरूरतों के हिसाब से योजनाओं का लाभ दिया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!