हरियाणा में टूटने की कगार पर इंडिया गठबंधन, दीपेंद्र हुड्डा का बड़ा बयान आया सामने

चंडीगढ़ | लोकसभा चुनावों (Loksabha Election Results 2024) के नतीजे घोषित हुए अभी कुछ दिन ही बीते थे कि हरियाणा में इंडिया गठबंधन में रार होना शुरू हो गई है. सूत्रों के मुताबिक, हरियाणा में I.N.D.I.A गठबंधन टूटने के कगार पर पहुंच चुका है और रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा के एक बयान ने इस बात पर मुहर भी लगा दी है.

Deepender Singh Hooda

अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम

दीपेंद्र हुड्डा ने इंडिया गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) का गठबंधन सिर्फ लोकसभा चुनावों तक था. उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी अकेले विधानसभा चुनाव लड़ने में सक्षम है और हमें किसी के सहारे की जरूरत नहीं है. लोकसभा चुनावों के नतीजे हमारे इस दावे को मजबूत साबित कर रहे हैं.

जनता का मिला भरपूर आशीर्वाद

रोहतक लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद ने कहा कि जनता पूरी तरह से बदलाव के मूड में है. लोकसभा चुनावों में हमे 10 में से 5 सीटों पर जीत मिली है और जिन सीटों पर हमारे प्रत्याशी हारे हैं, वहां भी कई विधानसभा सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों की जीत दर्ज हुई है. बेहद ही कम मार्जिन से हमें ये सीटें गंवानी पड़ी है. जनता का समर्थन पूरी तरह से कांग्रेस के साथ हैं. इसी वजह से हरियाणा में कांग्रेस अपने बलबूते पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हरियाणा को बचाने और बदलाव लाने की लड़ाई अकेले दम पर लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है. बता दें कि हरियाणा में इसी साल अक्टूबर महीने में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजेगा. हरियाणा विधानसभा का कार्यकाल 3 नवंबर 2024 को खत्म होने वाला है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!