ईंधन की बढ़ती कीमतों के खिलाफ देशभर में किसान संगठनों का प्रदर्शन आज

Casino

चंडीगढ़ । पेट्रोल -डीजल की आसमान छूती कीमतों के विरोध में संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर किसान गुरुवार को देशभर में प्रदर्शन करेंगे. प्रदर्शन का समय सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक रहेगा. किसान अपने स्कूटर, बाइक, ट्रैक्टर ,कार व खाली गैस सिलेंडरों के साथ विरोध करने के लिए सार्वजनिक स्थलों पर इक्कठा होंगे. संयुक्त किसान मोर्चा ने अपील करते हुए कहा है कि इस प्रदर्शन के दौरान सड़कों के एक तरफ शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया जाएं,किसी भी हालत में सड़क जाम की नौबत नहीं आनी चाहिए.

यह भी पढ़े -   रोडवेज बसों का नहीं बढ़ेगा किराया, परिवहन मंत्री ने दी जानकारी

kisan aandolan

संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्य बलबीर सिंह राजेवाल, युद्धवीर सहरावत, जगजीत सिंह दल्लेवाल, अभिमन्यु कोहाड़, योगेन्द्र यादव ने कहा कि यह एक ऐसा मुद्दा है जिससे समाज का हर वर्ग प्रभावित हो रहा है. मंहगाई आम आदमी से लेकर व्यापारी वर्ग तक परेशानी का सबब बनीं हुईं है. संयुक्त किसान मोर्चा की अपील है कि किसान, मजदूर, छात्र,युवा, कर्मचारी, दुकानदार, ट्रांसपोर्टर, व्यापारी समेत सभी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हों और सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ आवाज बुलंद करें.

संयुक्त किसान मोर्चा इस विरोध प्रदर्शन से ईंधनों की कीमतें आधी करने की मांग करेगा. इसके अलावा संयुक्त किसान मोर्चा ने सिंधु बार्डर से सद्भावना मिशन शुरू करने की योजना बनाई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!