हरियाणा कैबिनेट की बुलाई गई अहम बैठक, इन फैसलों पर मुहर लगने की उम्मीद

चंडीगढ़ | हरियाणा कैबिनेट की अहम बैठक 12 जुलाई को बुलाई गई है. सुबह 11 बजे चंडीगढ़ में हरियाणा सचिवालय की चौथी मंजिल पर सीएम नायब सिंह सैनी की अध्यक्षता में यह बैठक होगी. माना जा रहा है कि इस बैठक में कर्मचारियों के मुद्दों समेत कई अहम फैसलों पर मुहर लग सकती है.

CM Nayab Saini Meeting

इन फैसलों पर मुहर लगने की उम्मीद

मंत्रिमंडल की इस बैठक में प्रदेश सरकार नियमित कर्मचारियों की रिटायरमेंट आयु 58 साल से बढ़ाकर 60 साल करने के फैसले पर मुहर लगा सकती है. इसके साथ ही, राज्य में स्वीकृत पदों के विपरीत लगाए गए कच्चे कर्मचारियों को नियमित करने की पालिसी पर भी मंत्रिमंडल की बैठक में मुहर लगाई जा सकती है.

इसके अलावा, 2 जुलाई को कुरूक्षेत्र में हुए पंचायती राज एवं सरपंच सम्मलेन में सीएम नायब सैनी ने सरपंचों को बड़ी राहत देते हुए कई घोषणाएं की है. इनमें से एक प्रमुख बिना ई- टेंडरिंग प्रणाली के सरपंच अब 21 लाख रूपए तक के विकास कार्य करवा सकेंगे. मुख्यमंत्री द्वारा की गई इन घोषणाओं के प्रस्ताव को भी कैबिनेट में मंजूरी दिए जाने की पूरी संभावना है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!