हरियाणा के शिक्षा मंत्री डेंगू की चपेट में, चंडीगढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती

चंडीगढ़ | कोरोना महामारी अभी पूरी तरह खत्म भी नहीं हुई और हरियाणा राज्य में रोजाना डेंगू के बढ़ते मामले लोगों के लिए चिंता बढ़ा रहे हैं. बीते कुछ दिनों में राज्य के कई जिलों में डेंगू के मामले सामने आए हैं. इस बीच हरियाणा के शिक्षा मंत्री कुंवर पाल सिंह की डेंगू रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

यह भी पढ़े -   पंचकूला में HSSC कार्यालय के बाहर 1500 अभ्यार्थियों नें किया प्रदर्शन, दोबारा आयोजित कराई जाए SI की परीक्षा

kanwar pal gujjar

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हरियाणा के शिक्षा मंत्री कुंवर पाल सिंह गुर्जर का स्वास्थ्य बीते कुछ दिनों से ठीक नही था. जिसके बाद उनका डेंगू टेस्ट करवाने पर पता चला कि वे पॉजिटिव है. डेंगू की पुष्टि होने के बाद उन्हें मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में एडमिट कराया गया है. फिलहाल उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है. बुधवार को यमुनानगर के विधायक घनश्याम दास अरोड़ा और सिविल सर्जन डॉ विजय दहिया ने अस्पताल में जाकर शिक्षा मंत्री का हालचाल जाना.

यह भी पढ़े -   सिंघु बॉर्डर हत्या: मुख्यमंत्री खट्टर ने बुलाई उच्चस्तरीय बैठक, बोले- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

यमुनानगर के सीएमओ डॉ. विजय दहिया ने बताया कि शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर की पिछले कुछ दिनों से सेहत खराब थी. जब उनका डेंगू टेस्ट करवाया गया तो वह पॉजिटिव आया. उनके प्लेटलेट्स डाउन आ रहे थे, जिसके बाद उन्हें फोर्टिस्ट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अब उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!