खुशखबरी: जर्मनी से हरियाणा पहुचे विशेष ट्रक, जानिए खासियत

चंडीगढ़ | कोरोना संक्रमण के बीच जर्मनी से हरियाणा में विशेष ट्रकों का जखीरा आया है. ये ऑक्सीट्रक प्रदेश में ऑक्सीजन सप्लाई के लिए सभी जरूरी सुविधाओं से लैस होंगे.

germany truck india

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रायथोन की तारीफ करते हुए कहा कि प्रदेश को विदेशों से मिलने वाली तकनीकी सहायता व प्रदेश के सभी कोरोना बैरियर्स टीमों व समाजसेवी संस्थाओं की मदद की बदौलत कोरोना महामारी पर अंकुश लगाने में हरियाणा प्रदेश बहुत हद तक कामयाब रहा है.

इससे संबंधित मिलीं जानकारी के अनुसार, हरियाणा स्टेट सीएसआर ट्रस्ट के माध्यम से मिलिट्री में प्रयोग होने वाले हैवी ड्यूटी ऑक्सीट्रक हरियाणा प्रदेश को प्राप्त हुए हैं. यह सब मुख्यमंत्री मनोहर लाल के Ease Of Doing Business की बदौलत हैं , जिसकी वजह से विश्व भर की इंडस्ट्री का भरोसा हरियाणा राज्य पर बढ़ा है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में स्कूलो के समय में किया गया बदलाव, जाने नया समय

अत्याधुनिक तकनीक व उपकरणों से सुसज्जित इन ट्रकों को हरियाणा प्रदेश में लाने में सीएम मनोहर लाल के फॉरेन कारपोरेशन विभाग व रायथोन टेक्नोलॉजी का विशेष योगदान रहा है. मुख्यमंत्री ने बताया कि प्रदेश सरकार लोगों को कोरोना महामारी से बचाव हेतु उच्चतम मेडिकल सुविधाओं का लाभ देने के लिए निरंतर प्रयासरत हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!