हादसा: चरखी दादरी में तेज रफ्तार सफारी गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, तीन युवकों की मौके पर मौत

चरखी दादरी | हरियाणा के चरखी दादरी झोझू कलां रोड पर गांव कलाली के समीप बीती रात तेज रफ्तार टाटा सफारी गाड़ी पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. वही दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों युवकों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. मरने वालों में से एक रोहतक के गांव फरमाणा निवासी व दो झोंझु के रहने वाले हैं. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

यह भी पढ़े -   शांतिपूर्ण ढंग से मुख्यमंत्री का विरोध कर रहे किसानों पर मनोहर सरकार की बर्बरता, अब किसानो ने किया बड़ा ऐलान

charkhi dadri accident 1

बीती रात चरखी दादरी में हुआ भयानक एक्सीडेंट  

बता दें कि कस्बा झोंझु कला निवासी प्रमिंद्र के घर पुत्र जन्म पर मांगलिक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में प्रमिंद्र का जीजा रोहतक निवासी अजय भी आया हुआ था. बीती रात वह अपने जीजा अजय व तीन दोस्त के साथ गाड़ी में तेल डलवाने के लिए जा रहा था. गाड़ी को प्रमिंद्र चला रहा था.

यह भी पढ़े -   90 वर्षीय वृद्धा को बहू व पोते ने पीटकर घर से बाहर निकाला, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जब वे झोंझु कला गांव आदमपुर की ओर जा रहे थे, तभी अचानक एक गाड़ी से ओवरटेक करने के चक्कर में उनकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया. गाड़ी जाकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में अजय की मौके पर ही मौत हो गई.वही दिनेश कुमार पुत्र कृष्ण निवासी झोंझु ने दादरी सरकारी अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया. वहीं हादसे में घायल प्रमिंद्र व उसके दोस्तो को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!