वारदात: नर्स को मिलने के लिए होटल बुलाया, फिर गला दबाकर की हत्या

फरीदाबाद | हरियाणा के फरीदाबाद जिले में प्यार में पागल एक सनकी आशिक ने 24 साल की नर्स की होटल में बुलाकर गला दबाकर हत्या कर दी. दिल दहला देने वाली पूरी घटना बल्लभगढ़ में सेक्टर 7 थाना क्षेत्र के एक होटल में घटी. युवती बल्लभगढ़ के एक नर्सिंग होम में नर्स का काम करती थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हस्पताल भिजवाया. हत्या की वजह दोनों के बीच शादी को लेकर मतभेद बताया जा रहा है.

यह भी पढ़े -   सांपला में पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या, पीजी के विवाद से हुई हत्या

Murder

मिली जानकारी के अनुसार शादी के लिए दबाव बना रहे युवक ने पहले युवती को मिलने के लिए होटल में बुलाया और फिर कमरे में गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपित युवक खाना लेने के बहाने होटल से फरार हो गया.

बताया जा रहा है कि पलवल के गांव पेहरु की 24 वर्षीय नर्स कविता को करीब साढ़े तीन बजे पलवल के गांव नगलिया निवासी पवन ने फोन करके सेक्टर 7 के एक ओयो होटल में मिलने के लिए बुलाया. शाम करीब पांच बजे पवन खाना लेने के बहाने होटल से चला गया और शाम आठ बजे तक भी वापस नहीं आया.

यह भी पढ़े -   करनाल: कोरोना से महिला की मौत, डॉक्टर वेंटिलेटर से हटाने लगें तो परिजन ने दिखाया चाकू

होटल प्रबंधन ने शक होने पर कमरें का दरवाजा खोला तो अंदर युवती मृत पड़ी थी. होटल प्रबंधन ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. प्रारंभिक जांच में पुलिस ने पाया कि युवती के गले पर चोट के निशान थे. पुलिस ने मामले की सूचना युवती के परिजनों को दी. पुलिस ने युवती के पिता के बयान पर आरोपी युवक पवन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी युवक की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!