सोनाली फोगाट मर्डर केस का सच आएगा सामने, CBI जांच के लिए दोनों सरकारें सहमत

हिसार | सोनाली फोगाट मर्डर केस (Sonali Phogat) को लेकर हर रोज नए- नए खुलासे हो रहे हैं. गोवा पुलिस इस मामले में अभी तक 5 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी हैं जिनमें सोनाली के पीए सुधीर सांगवान, उसके दोस्त सुखविंदर सिंह, क्लब मालिक व दो ड्रग पेडलर शामिल हैं. पुलिस पुछताछ में सुधीर सांगवान ने कबूला है कि उन्होंने जबरदस्ती से सोनाली फोगाट को ड्रग की डोज दी है.

Sonali Phogat

वहीं हरियाणा में इस मर्डर केस की सीबीआई द्वारा जांच करवाने की मांग लगातार तेज हो रही है. विपक्षी पार्टियों के नेताओं समेत सोनाली फोगाट के परिजनों द्वारा सरकार से सीबीआई जांच की मांग की जा रही है. वहीं इस मर्डर केस में सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर गोवा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

रिंकू ढाका ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर कहा है कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए और यह मांग हम ही नहीं बल्कि पूरे आदमपुर हल्के की जनता कर रही है. उन्होंने कहा कि आरोपी गोवा पुलिस को गुमराह करते रहे और इस मामले में पुलिस ने तीन दिन बाद एफआईआर दर्ज की है. ऐसे में आरोपियों को सबूत मिटाने का पर्याप्त समय मिल गया था. इस मामले में जो मुख्य आरोपी हैं उन्होंने काफी सबूतों को मिटा दिया है. ऐसे में इस मामले की सीबीआई द्वारा निष्पक्ष जांच होनी चाहिए.

यह भी पढ़े -   आदमपुर उपचुनाव की तारीख का ऐलान, यहां पढ़ें चुनाव से रिजल्ट तक का शेड्यूल

वहीं, इस मामले को लेकर आज हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि गोवा और हरियाणा के सीएम की इस मामले को लेकर बातचीत हो चुकी हैं और सीबीआई जांच को लेकर दोनों सरकारें सहमत हैं. सीबीआई को मामले की जांच देने के लिए हरियाणा और गोवा सरकार अनुशंसित कर रही है. इस जांच में हरियाणा पूरा सहयोग करेगा और जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!