Sonali Phogat Murder: गोवा पुलिस ने हरियाणा DGP को सौंपी स्टेटस रिपोर्ट, इस तरह खेला गया मौत का खेल

हिसार, Sonali Phogat Murder | Bigg Boss फेम व हरियाणा बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट मर्डर केस में दिन- प्रतिदिन नए- नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं हरियाणा सरकार के अनुरोध पर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने का आश्वासन भी दिया है. गोवा पुलिस ने इस मामले की स्टेटस रिपोर्ट हरियाणा के DGP पीके अग्रवाल को सौंप दी है, जिसमें अब तक की कार्रवाई का पूरा ब्यौरा दर्ज है.

Sonali Phogat

इस मर्डर केस की जांच में जुटी गोवा पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों पीए सुधीर सांगवान, सुखविंदर, होटल ग्रैंड लिनोय के वेटर दत्ता प्रसाद गांवकर, कर्लीज होटल के मालिक एडविन न्यून्स और नशा तस्कर रामा को गिरफ्तार किया है. पुलिस पुछताछ में सुधीर व सुखविंदर सोनाली को दो बार पानी में मिलाकर मेथामफेटाइन (MDMA) ड्रग्स देने की बात स्वीकार कर चुके हैं. वहीं सूबे के गृहमंत्री अनिल विज का कहना है कि सोनाली के परिजनों की मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात हो चुकी है और इस दौरान उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है. इसे देखते हुए गोवा सरकार को पत्र लिखकर इस आशय का अनुरोध किया गया है.

ऐसे दी गई ड्रग्स की डोज

पुलिस पुछताछ में पीए सुधीर सांगवान ने कबूला है कि सोनाली, सुखविंदर और उसने पहले होटल रुम में एमडीएमए ड्रग लिया और इसके बाद कर्लीज क्लब के लिए निकलें. सुधीर ने बताया कि वह ड्रग की मात्रा को पानी की बोतल में साथ लेकर आया था और बाकी ड्रग्स के पैकेट को जेब में रख लिया. कर्लीज क्लब में भी ड्रिंक में उसने ड्रग मिलाया, जिसे तीनों ने पिया था.

यह भी पढ़े -   राष्ट्रीय इंडियन मिलिट्री कॉलेज (RIMC) के 100 साल के इतिहास में पहली बार 2 लड़कियों का चयन, एक बेटी हरियाणा की

टायलेट में छिपाई ड्रग्स मिली पानी की बोतल

पुलिस पुछताछ में सुधीर ने बताया कि ड्रग्स देने के बाद सोनाली की तबीयत बिगड़ने लगी तो वह उसके कहने पर उसे बाथरूम लेकर गया. यहां सोनाली की हालत और ज्यादा खराब होने लगी तो वह डर गया और उसने बाकी बचे ड्रग्स को पानी की बोतल में डालकर क्लब की पहली मंजिल पर बने टायलेट के फ्लश टैंक में डालकर ढक्कन बंद कर दिया.

यह भी पढ़े -   आदमपुर में चौथी बार बजेगा उपचुनाव का बिगुल, जानिए इस बार किसका पलड़ा रहेगा भारी

12 हजार में खरीदी थी ड्रग्स

गोवा पुलिस ने बताया है कि सुधीर की निशानदेही पर ड्रग्स वाली बोतल बरामद कर ली गई है. एफएसएल की जांच में पता चला कि बोतल में भरा पदार्थ मेथामफेटाइन ड्रग्स हैं और इसका वजन 2.20 ग्राम था. होटल तक यह ड्रग्स नशा तस्कर रामा ने उपलब्ध करवाया था, जिसे सुधीर ने 12 हजार रुपए में खरीदा था.

यह भी पढ़े -   राष्ट्रीय इंडियन मिलिट्री कॉलेज (RIMC) के 100 साल के इतिहास में पहली बार 2 लड़कियों का चयन, एक बेटी हरियाणा की

हिसार आएगी गोवा पुलिस

गोवा डीजीपी जयपाल सिंह ने बताया कि पुलिस की 5 सदस्यीय टीम मंगलवार रात तक हरियाणा पहुंचेगी. यह टीम उन जगहों पर विजिट करेगी जहां अक्सर सोनाली फोगाट का आना जाना होता था. वहीं इसके साथ ही सोनाली के परिजनों व अन्य नजदिकियों के भी बयान दर्ज किए जाएंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!