शादी से एक दिन पहले 3 बदमाशों ने दूल्हे के हाथ-पैर तोड़, लूटे 2 लाख रूपये

हिसार । हांसी में शादी से 1 दिन पहले दूल्हे पर हमला करके कुछ लोगों ने ₹200000 की नगदी लूट ली. बता दें कि हासी के गांव देपल वासी रविंद्र अपनी शादी की शॉपिंग करके गांव वापिस जा रहा था . तभी रास्ते में कुछ बाइक सवारों ने उसे रोका और उस पर हमला कर दिया. हमलावरों ने उसे ₹200000 की नगदी लूटी और वह फरार हो गए. इस हमले में रविंद्र का एक पाव व हाथ टूट गया. उसको इलाज के लिए अग्रोहा मेडिकल में भर्ती करवाया गया.

यह भी पढ़े -   हांसी को प्रशासनिक जिला बनाने की कवायद हुई तेज, इन क्षेत्रों को किया जा सकता है शामिल

Police Photo

शादी से पहले बदमाशों ने तोड़े दूल्हे के हाथ पैर

रविवार को रविंद्र की शादी होनी थी, 24 वर्षीय रविंद्र ने पुलिस में शिकायत दी. उसने बताया कि 7 नवंबर को उसकी व उसकी बहन की शादी होनी थी. वह शादी की शॉपिंग कर शाम को बाइक पर अपने गांव जा रहा था, तभी हमलावरों ने हमला कर दो लाख रुपए लूट लिए. जब वह मामन पूरा गांव के पास पहुंचा तो बाइक पर कुछ लोगों ने आगे आकर बाइक रुकवाली. इसके बाद एक आदमी ने हाथ में लिया हुआ डंडा उसके हाथ पर मारा.

यह भी पढ़े -   कबूलनामा: HPSC कार्यालय में ही बैठकर भरते थे खाली OMR शीट, लाखों रुपए में होती थी डील

इस हमले की वजह से उसका हाथ टूट गया. जब उसने बाइक से उतरकर भागने का प्रयास किया,  तो तीनों हमलावरों ने उस को घेर लिया. लाठी-डंडों के साथ बुरी तरह उसकी पिटाई करने लगे. पीड़ित ने इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने रविंद्र की शिकायत पर मामला दर्ज कर तीनों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!