अज्ञात वाहन की टक्कर से अधेड़ दंपत्ति ने तोड़ा दम, पोता गंभीर रूप से घायल

हिसार । शनिवार शाम को एक सड़क हादसे में एक दंपति की मौत हो गयी, जबकि उसके साथ मौजूद 2 साल का पोता गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा उस वक्त हुआ जब यह दम्पत्ति गोशाला में काम करने के लिए जा रहे थे, तो अचानक रास्ते में इनकी बाइक को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, और उसके बाद वह वाहन चालक उसे लेकर मौके से भाग निकला, पुलिस के मुताबिक़ उसके खिलाफ़ केस दर्ज करके, मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े -   वारदात: महिला की बेरहमी से हत्या, झज्जर में मिला कटा हुआ सिर, रोहतक में धड़

Accident New

मृतकों की पहचान पास के जिले फतेहाबाद के गांव भोडियाखेड़ी निवासी लगभग 50 साल नेकराम और उसकी पत्नी सुमित्रा देवी के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार नेकराम का परिवार कई वर्षों से हिसार के गांव खेदड़ में शांति गोशाला में मजदूरी करता था, शनिवार शाम को परिवार गोशाला की ओर जा रहा था तभी परिवार के बाकी सदस्य दूसरे किसी वाहन पर अलग थे, वहीं नेकराम और उसकी पत्नी एक बाइक पर थे इनके साथ 2 साल का पोता भी था जोकि अभी छोटा था.

सूचना के मुताबिक़ अग्रोहा से खेदन रोड पर अचानक इनकी बाइक को किसी वाहन ने टक्कर मार दी, हादसे का पता चलने पर आसपास के लोगों ने एम्बुलेंस को सूचना दी, जिसकी सहायता से हादसे के शिकार हुए लोगों को बरवाला के अस्पताल में भर्ती करवाने के लिए ले जाया गया. लेकिन पहुंचने से पहले ही दम्पत्ति दम तोड़ चुका था.

यह भी पढ़े -   रेवाड़ी में ढाबे पर काम करने वाले करिंदे की‌ राड मारकर हत्या

फ़िलहाल इनके साथ मौजूद पोता के पैर में फ्रैक्चर है वहीं रविवार को पुलिस ने मृतक दम्पत्ति के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. बता दें कि अज्ञात वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी गई है

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!