हरियाणा में यात्रीगण कृपया ध्यान दें, इन तारीखों पर रद्द रहेगी हिसार- तिरूपति- हिसार स्पेशल ट्रेन

हिसार | हरियाणा में रेलयात्रियों के लिए एक जरूरी खबर सामने आई है. यदि आप भी ट्रेन के माध्यम से हिसार से तिरूपति बालाजी मंदिर (Hisar to Tirupati Balaji Train) में दर्शन करने के लिए जाने की योजना बना रहे हैं तो एक बार इस खबर को अवश्य पढ़ लें, अन्यथा बेवजह की परेशानी झेलनी पड़ सकती है. बता दें कि भारतीय रेलवे ने सीकर से होकर चलने वाली हिसार- तिरूपति- हिसार स्पेशल ट्रेन के 2 फेरे रद्द कर दिए हैं क्योंकि इस रूट पर नॉन इंटरलॉकिंग कार्य होना है.

Train Cancelled

इन तारीखों पर रहेगी रद्द

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण ने बताया कि दक्षिण- मध्य रेलवे के सिकंदराबाद मंडल पर काजीपेट- बल्हारशाह रेलखंड के बीच आसिफाबाद रोड-रेवनी स्टेशन से बीच तीसरी लाइन डालने के लिए नॉन- इंटरलॉकिंग काम किया जा रहा है. ऐसे में कई ट्रेनों का संचालन प्रभावित हो रहा है.

इसमें सीकर के रास्ते चलने वाली ट्रेन नंबर 09715, हिसार- तिरुपति स्पेशल ट्रेन 22 और 29 जून को रद्द रहेगी. इसी तरह ट्रेन नंबर 09716, तिरुपति- हिसार स्पेशल ट्रेन 25 जून और 2 जुलाई को रद्द रहेगी. यह दोनों ट्रेन सीकर के रास्ते होकर गुजरती है. दोनों ट्रेनों का सीकर रेलवे स्टेशन पर 5 मिनट के लिए ठहराव रहता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!