जींद में भीषण हादसा: सड़क पर फैले धुएं से रोड़वेज बस और कार की सीधी भिड़ंत, देखे

जींद | हरियाणा के जींद- पानीपत सड़क मार्ग पर पिल्लूखेडा गांव के पास किसानों द्वारा खेतों में गेहूं के अवशेष जलाने से उठें धुएं के कारण सड़क हादसा हुआ है. रोड़वेज बस और कार की टक्कर में कार चालक बुरी तरह से घायल हुआ है. हालांकि गनीमत यह रही कि बस में सवार यात्रियों को किसी प्रकार की चोट नहीं आई.

यह भी पढ़े -   हांसी ब्रांच नहर में बहकर आए भारी मात्रा में मरे हुए मुर्गे, लोगों में भय का माहौल

haryana jind accident

पिल्लूखेडा थाना पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए बगैर एंबुलेंस का इंतजार किए घायल को अपनी गाड़ी से जींद के सामान्य अस्पताल पहुंचाया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर करीब ढाई बजे पिल्लूखेडा व रजाना गांव के बीच किसान ने गेहूं के बचें हुए अवशेषों में आग लगा रखी थी , जिससे सड़क पर दूर तक गहरा धुआं फैल गया था.

यह भी पढ़े -   जींद के इस गांव में एक साथ मिले 41 कोरोना पॉजिटिव, पूरे गांव को किया गया सील

लंबी दूरी पर धुआं फैला होने की वजह से वाहन चालकों को कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था. इसी दौरान सफीदों की तरफ से आ रही रोडवेज बस व जींद की तरफ से आ रही एक कार की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इसमें कार चालक पवन बुरी तरह से जख्मी हो गया. टक्कर के बाद बस यात्रियों व दूसरे वाहन चालकों की मदद से घायल को गाड़ी से बाहर निकाला गया. पुलिस ने बिना देरी किए घायल को अपनी गाड़ी से जींद के सामान्य अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है. पिल्लूखेडा थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!