जींद में सनसनीखेज वारदात, पत्नी ने अपने भाई से करवाई अपने पति की हत्या

जींद । जींद  जिले के गांव सुरबरा में घरेलू कलह के चलते पत्नी व साले ने बीएसएफ जवान की बर्फ तोड़ने वाले सुए से वार कर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गए. उचाना थाना पुलिस ने पत्नी,साले को नामजद करके दो अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. उचाना थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी है.

Murder

यह वारदात सोमवार रात की बताई जा रही है. बीएसएफ जवान संदीप के पिता नफे सिंह ने बताया कि उसके बेटे की शादी करीब 12 साल पहले प्रेम नगर भिवानी की रहने वाली ऊषा के साथ हुई थी. फिलहाल संदीप की पोस्टिंग मिजोरम में थी. संदीप जब भी छुट्टी पर आता था तो उसकी पत्नी छोटी -छोटी बातों को लेकर उससे झगड़ती रहती थी. कई बार इन झगड़ों को लेकर पंचायतें भी हो चुकी थी. 28 मार्च को संदीप एक महीने की छुट्टी पर घर आया था. सोमवार शाम को मियां बीवी के बीच फिर से झगड़ा होने पर ऊषा ने मायके से अपने भाई को बुला लिया था.

यह भी पढ़े -   हत्या के मामले में पहलवान सुशील कुमार को ढूंढ़ने में जुटी चार राज्यों की पुलिस, नहीं मिल रहा सुराख

बात करने के बहाने घर से बाहर बुलाया

झगड़ा होने पर सोमवार देर रात ऊषा का भाई मंदीप अपने दो साथियों के साथ वहां पहुंचा. मंदीप ने संदीप को बात करने के लिए गली में बुलाया. पीछे- पीछे संदीप की पत्नी उषा भी चली गई. संदीप जब गाड़ी के नजदीक पहुंचा तो सभी आरोपियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. वह अपने बेटे को छुड़ाने गया. इसी दौरान मंदीप ने बर्फ तोड़ने वाले सुए से संदीप की छाती पर कई वार किए. इसके बाद मनदीप अपनी बहन उषा को लेकर वहां से भाग गया. वह पड़ोसियों की मदद से बेटे संदीप को नागरिक अस्पताल नरवाना लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उचाना थाना पुलिस ने मृतक जवान के पिताजी के बयानों के आधार पर पत्नी उषा,साला मंदीप व दो अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा पुलिस का आमनवीय चेहरा, दो युवको को बुरी तरह पीटा, देखे वायरल वीडियो

घर का इकलौता चिराग था संदीप

नफे सिंह ने बताया कि संदीप उसका इकलौता बेटा था. इसके चलते नौकरी लगने से पहले ही उसकी शादी कर दी थी. संदीप के 12 साल की बेटी हर्ष व 9 साल का बेटा मयंक है. आरोपित उसके बेटे की हत्या करने के बाद दोनों बच्चों को भी साथ ले गए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!