पति ने दूसरी शादी की तो पहली पत्नी ने जहर खाकर दी जान, लंबे समय से रह रही थी मायके

जींद । हरियाणा के जींद जिले के जुलाना में एक महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि महिला के पति ने दूसरी शादी कर ली, जिससे आहत होकर महिला ने यह कदम उठाया. फिलहाल जुलाना थाना पुलिस ने महिला के पिता की शिक़ायत पर पति समेत तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़े -   गार्ड की हिम्मत को देखकर दुम दबाकर भागे बदमाश, लुटने से बच गई बैंक देखे वीडियो

death
मिली जानकारी के अनुसार जुलाना के वार्ड नंबर 6 निवासी 40 वर्षीय किरनबाला पिछले काफी समय से ससुरालजनो के साथ अनबन के चलते अपने मायके जुलाना रह रही थी. उसने बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों के चलते जहर निगल लिया. उसे परिजनों द्वारा अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी की शादी 18 वर्ष पहले गांव लुहारड़ी झज्जर निवासी कुलदीप के साथ हुई थी. शादी के दो वर्ष बाद ही ससुराल वालों ने उसकी बेटी के साथ झगड़ा कर उसे मायके वापिस छोड़ दिया. इसी बीच कुछ दिन पहले उसकी बेटी को उसके पति द्वारा रचाई दूसरी शादी के बारे में पता चला तो वह तनाव में रहने लगीं जिसके चलते उसने जहर खाकर अपनी जान दे दी.

यह भी पढ़े -   दिल्ली स्टेडियम मे पहलवान की मौत पर ओलंपिक पदक विजेता सुशील पर FIR दर्ज

जुलाना थाना के जांच अधिकारी सुल्तान ने बताया कि मृतका के पिता की शिक़ायत पर पति कुलदीप,देवर संदीप और सास सास कृष्णा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!