जींद में दर्दनाक हादसा लस्सी में गिरी छिपकली, पीने से 2 की मौत 5 की हालत गंभीर

जींद । हरियाणा के जींद जिले के पडाना गांव में जहरीली लस्सी पीने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक 3 साल की बच्ची समेत 5 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. इनमें से दो जींद के निजी अस्पताल ,दो रोहतक व एक हिसार में दाखिल हैं.

jind latest news

पुलिस प्रशासन मामले की जांच में जुटा हुआ है. प्राथमिक पुछताछ में पता चला है कि गांव निवासी छोटू ने गुरुवार सुबह दही जमाई थी. रात को उसकी लस्सी बनाई गई. वह लस्सी छोटू के भाई रोहताश ने पी और साथ ही उस लस्सी को पड़ोसी मांगकर ले गया, जहां वह लस्सी अन्य लोगों ने भी पी.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन में अवैध शराब का धंधा, कंटेनर से 290 पेटी शराब जब्त

लेकिन लस्सी पीने के बाद रोहताश की तबीयत बिगड़ गई और उसे तुरंत उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. कुछ देर बाद वो शख्स जो लस्सी मांगकर ले गया था, कुछ अन्य लोगों के साथ अस्पताल पहुंचे. शुक्रवार सुबह रोहताश और एक अन्य व्यक्ति जयनारायण की रोहतक पीजीआई में मौत हो गई.

यह भी पढ़े -   सांपला में पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या, पीजी के विवाद से हुई हत्या

आंशका जताई जा रही है कि दही में छिपकली गिर गई थी जिसकी वजह से वह जहरीली हो गई थी. शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की के लिए भेज दिया है ताकि पता चल सके कि दोनों की मौत जहर की वजह से हुई है या किसी और वजह से.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!