जींद में रोड़वेज बस ने 4 साल के बच्चे समेत चार लोगों को कुचला, मौके पर ही मौत

जींद । हरियाणा के जींद जिले में शनिवार दोपहर हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में बस के नीचे कुचले जाने से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में चार साल का बच्चा, मां- बेटी और बाइक चला रहा शख्स शामिल हैं. हादसा गांव खापड़ के नजदीक हुआ. मां बेटी और बच्चा कपड़ा खरीदने के लिए उचाना जा रहे थे और तीनों ने गांव के बस अड्डे से बाइक सवार से लिफ्ट ली थी,जो उनके साथ लिफ्ट देने वाले के लिए भी जानलेवा साबित हुई. उचाना थाना पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़े -   जिन बच्चों के अभिभावक कोरोना संक्रमित, उनकी देखभाल करेगा प्रशासन

JIND ACCIDENT NEWS
उचाना थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान उचाना कलां निवासी 30 वर्षीय सीमा, उसके 4 वर्षीय बेटे ललित ,60 वर्षीय मां रोशनी देवी और लिफ्ट देने वाले बाइक सवार रणधीर सिंह के रूप में हुई है. सीमा अपने बेटे के साथ एक सप्ताह पहले ही अपने मायके गांव कोथ कलां आई थी.

यह भी पढ़े -   छत्रसाल स्टेडियम में अज्ञात लोगों और पहलवानों के बीच झड़प, सोनीपत के पहलवान की मौत

शनिवार को उसकी मां रोशनी देवी कपड़े दिलाने के लिए दोनों मां -बेटे को लेकर उचाना के लिए निकली थी. जब वे तीनों गांव के बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे थे तो गांव में ही किरयाना की दुकान चलाने वाले रणधीर ने उन्हें लिफ्ट दे दी.
जब वह खापड़ गांव के नजदीक पहुंचें तो नरवाना से हांसी की तरफ जा रही जा रही परिवहन समिति की बस ने बाइक को चपेट में ले लिया. इससे पहले कि कोई कुछ कर पाता, चारों की मौत हो चुकी थी. राहगीरों ने हादसे की सूचना उचाना थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार को दी थी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!