सिंगर मासूम शर्मा को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक गिफ्तार, जाने क्यों दी थी धमकी

जींद । हरियाणा के गायक मासूम शर्मा को व्हाट्सएप पर कॉल करके धमकी देने का मामला अब पर्दाफाश हो गया है. बता दे कि जाने से मारने की धमकी, मासूम शर्मा कों विदेश से नहीं बल्कि, उनके गांव में रहने वाले किसी  व्यक्ति ने दी थी.

masoom sharma news

इसलिए दी गई थी जान से मारने की धमकी 

गांव के एक युवक ने एक युवती के कहने पर मासूम शर्मा कों जान से मारने की धमकी दी. व्हाट्सएप पर धमकी देने वाले गांव जलालपुरा खुर्द निवासी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को 1 दिन के रिमांड पर लिया है. रिमांड के दौरान आरोपित राहुल ने बताया कि वह गुरुग्राम में मिट्टी डालने के ठेके लेता है. वहीं पर उसकी एक युवती से दोस्ती हो गई . 16 मार्च को वह उस युवती के पास बैठकर शराब पी रहा था. इसी दौरान दोनों गायक मासूम शर्मा के बारे में बातें करने लगे.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन में ठेके से शराब खरीदते कैमरे में कैद हो गए पुलिस के जवान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

उसने बताया कि मासूम शर्मा उसके ही जिले के गांव ब्राह्मणवास का रहने वाला है. उसने मासूम शर्मा के मोबाइल पर व्हाट्सएप कॉल कर दी और उसे धमकी दी. युवती द्वारा मोबाइल पर विशेष सॉफ्टवेयर का उपयोग करके उसके मोबाइल पर मैसेज भेज दिया गया. जिसकी वहज से जिस नंबर से मैसेज किए गए थे, वह नंबर विदेश का दिखा रहा था.

यह भी पढ़े -   रोहतक: टिटोंली और घिलौड गांव में 36 लोगों की गई जान, गांव में पसरा मातम

धमकी मिलने पर मासूम शर्मा द्वारा अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया. जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो राहुल का नाम सामने आया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. जुलाना थाना प्रभारी रोहताश ने बताया कि आरोपित युवती की गिरफ्तारी के लिए गुरुग्राम में छापेमारी की जा रही है. जल्द ही गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!