उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने दी कई परियोजनाओं की सौगात, हजारों लोगों को पहुंचेगा फायदा

नारनौल । हरियाणा के चहुंमुखी विकास को प्रयासरत प्रदेश सरकार ने आज नारनौल वासियों को करोड़ों रुपए की सौगात दी. नारनौल पहुंचे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सभागार भवन से लगभग 20 करोड़ 40 लाख 27 हजार की परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया. इसमें 9 सड़कों का निर्माण , चौड़ीकरण तथा सुदृढ़ीकरण का शिलान्यास है.

Dushyant Choutala

इसमें 285.86 लाख रुपए की लागत से स्याणा से बाघोत सड़क निर्माण,101.62 लाख रुपए की लागत से गोठड़ी से मौरुंड सड़क के सुधारीकरण का शिलान्यास,337.93 लाख रुपए की लागत से निजामपुर से खेतड़ी राजस्थान बार्डर तक सड़क के चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण कार्य का शिलान्यास,199.14 लाख रुपए की लागत से भोजावास से बोहका सड़क का चौड़ीकरण व सुदृढ़ीकरण कार्य का शिलान्यास तथा 130.10 लाख रुपए की लागत से गांव बसीरपुर में साइड ड्रेन के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया. इसके अलावा सतनाली में 151 लाख रुपए की लागत से बने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का भी उद्घाटन किया गया.

यह भी पढ़े -   नल से जल नही आ रहा है तो विभाग के इस हेल्पलाइन नंबर पर करें फोन, तुरंत होगा समाधान

इसी तरह 355.75 लाख रुपए की लागत से बनने वाले नारनौल- महेन्द्रगढ़ सड़क से नूनी- सलूनी- गुवानी सड़क मार्ग के चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण कार्य का शिलान्यास, 104 लाख रुपए की लागत से बनने वाले भूषण कलां से राजस्थान बार्डर तक रास्ते का शिलान्यास व 255.30 लाख रुपए की लागत से निजामपुर- नांगल चौधरी से बायल राजस्थान सीमा तक सड़क मार्ग के चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण के कार्य का शिलान्यास किया. डिप्टी सीएम ने इस दौरान कहा कि गठबंधन सरकार प्रदेश के विकास कार्यों को लेकर लगातार प्रयासरत हैं और सभी जिलों का समान विकास हमारी प्राथमिकता है.

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला इसके बाद बाछौद स्थित एयर पट्टी का निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि नारनौल की बाछौद देश की इकलौती हवाई पट्टी है जहां पर स्काई डाइविंग हों रही है. दुष्यंत चौटाला ने खुद भी आने वाले समय में स्काई डाइविंग की इच्छा जाहिर की.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!