मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव एम्स में भर्ती, राजू को पड़ा दिल का दौरा

नई दिल्ली | मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) की बुधवार को तबीयत बिगड़ गई. उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिम में वर्कआउट करने के दौरान राजू को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. उनके करीबी दोस्त ने कॉमेडियन के दिल का दौरा पड़ने की पुष्टि की है.

Raju Shrivastava Comedian

ट्रेडमिल पर दौड़ते समय सीने में दर्द

मकबूल निसार ने बताया कि राजू श्रीवास्तव सुबह होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे. इस दौरान ट्रेडमिल पर दौड़ते समय उनके सीने में दर्द हुआ और वह नीचे गिर पड़े. इसके बाद राजू को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने कहा कि राजू श्रीवास्तव पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने दिल्ली पहुंचे थे. राजू 2014 में भाजपा में शामिल हुए थे.

राजू श्रीवास्तव की होगी बाईपास सर्जरी

मकबूल निसार ने आगे कहा, ”राजू की हालत फिलहाल स्थिर है. जल्द ही उनके स्वास्थ्य की जानकारी दी जाएगी. डॉक्टरों की टीम ने राजू की पिछली मेडिकल रिपोर्ट मंगाई है, जिसके आधार पर डॉक्टर उनकी बायपास सर्जरी करने का फैसला करेंगे. हालांकि. राजू वह लगातार फिट और फाइन रहा है. वह नियमित रूप से जिम कर रहा है. उसके आगे कई शहरों में शो की कतार है. 31 जुलाई तक, वह लगातार शो कर रहा था.”

यह भी पढ़े -   कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी गेहूं की ये किस्म, 112 दिन में तैयार होगी 75 क्विंटल तक पैदावार

राजू उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं
राजू श्रीवास्तव अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई फिल्मों और टीवी शो में भी काम किया है. सालों से राजू अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. वह उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं. राजू बचपन से ही कॉमेडियन बनना चाहते थे और उन्होंने अपना सपना भी पूरा किया. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक स्टेज परफॉर्मर के रूप में की थी.

यह भी पढ़े -   सोने की कीमतों में आई मामूली बढ़त तो चांदी में हुई गिरावट, देखें आज के ताजा भाव

स्ट्रगल के दिनों में राजू ने कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल किए

राजू की पहचान अमिताभ बच्चन के लुक की तरह होने के कारण हुई थी. स्ट्रगल के दिनों में राजू ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’, ‘आमदानी अठानी खारचा रुपैया’ और ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ जैसी फिल्मों में छोटे-छोटे रोल करते नजर आ चुके हैं. ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के लिए राजू को देशभर में पहचान मिली, इस कॉमेडी शो में उन्होंने तीसरा स्थान हासिल किया.

यह भी पढ़े -   इन 6 बड़े बदलावों के साथ शुरू होगा अक्टूबर महीना, आपका जानना है बहुत जरूरी

राजू ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 3’ में भी हिस्सा लिया था. राजू को साल 2014 में समाजवादी पार्टी से टिकट दिया गया था, हालांकि उन्होंने कुछ समय बाद टिकट वापस कर दिया. इसके बाद वे भाजपा में शामिल हो गए. राजू को पीएम नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान का हिस्सा बनाया था, जिसके बाद से राजू लगातार अपने कार्यक्रमों के जरिए स्वच्छता से जुड़ी जागरूकता फैलाते रहे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!