पेरिस ओलंपिक खेलने जा रहे खिलाड़ियों से मिले पीएम मोदी, नीरज चोपड़ा से मांगी ये खास चीज

नई दिल्ली | प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नई दिल्ली स्थित अपने आवास स्थान पर पेरिस ओलंपिक खेलों में भाग लेने जा रहे खिलाड़ियों से मुलाकात की. इस दौरान कुछ एथलीट वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम मोदी से जुड़े. इस दौरान उन्होंने सभी खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि आप पदक जीतकर आएंगे तो देश गर्मजोशी से आपका स्वागत करेगा.

Narendra Modi Paris Olympic

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी और कहा कि जीत- हार की चिंता किए बिना अच्छा प्रदर्शन करने पर फोकस करें. ऑल द बेस्ट! बता दें कि पेरिस ओलंपिक गेम्स 26 जुलाई से शुरू हो रहे है.

प्रधानमंत्री ने मांगा चूरमा

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए टोक्यो ओलम्पिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि तुम्हारा चूरमा नहीं आया है. उन्होंने नीरज को शुभकामनाएं देते कहा, ‘मुझे तेरी मां के हाथ का चूरमा खाना है’. तब नीरज ने कहा कि जी सर, वह उन्हें जल्दी ही हरियाणा का चूरमा लाकर देंगे.

भारत पेरिस ओलंपिक के लिए लगभग 120 खिलाड़ियों का दल भेज रहा है और उसे उम्मीद है कि इस बार वे टोक्यो ओलंपिक से बेहतर प्रदर्शन करेंगे. भारत ने टोक्यो ओलंपिक में सात पदक जीते थे जिनमें नीरज चोपड़ा का भाला फेंक में जीता गया स्वर्ण पदक भी शामिल है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!