रोहतक: दूध देकर घर लौटा बेटा, तो मां का सिर धड़ से अलग मिला, वजह जान दंग रह गए लोग

रोहतक ।  पिछली रात बोहर गांव के पास न्यू लक्ष्मी नगर में लगभग 45 वर्षीय महिला की तलवार से गर्दन काटकर हत्या कर दी गयी, घटना की सूचना मिलने पर अर्बन स्टेशन थाना पुलिस मौके पर पहुंची, साथ ही FSL की टीम भी पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल की जांच-पड़ताल की, मौके से तलवार को भी बरामद कर लिया, रिपोर्ट्स के मुताबिक़ शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रोहतक PGI भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक़ महिला के पति की पहले ही मौत हो चुकी है, वह फ़िलहाल अपने बेटे के साथ दूध की डेयरी का काम करती थी.

यह भी पढ़े -   कैप्टन पत्नी पर शक करता था स्कवाड्रन लीडर, बेडरूम में लगाए हुए थे कैमरे, भाई ने किए कई अहम खुलासे

Murder

दरअसल रोहतक जिले के भरना गांव की रहने वाली सुनीता के पति की काफी साल पहले ही बीमारी के चलते मौत हो गई थी, इसके बाद सुनीता अपने बेटे के साथ नए न्यू लक्ष्मी नगर कॉलोनी में रहने लगी, और दूध की डेयरी का काम शुरू कर दिया, कल देर रात जब सुनीता का बेटा सुमित दूध देकर घर लौटा, तो घर का मंजर देखकर उसकी आंखें फटी की फटी रह गयीं, मां की गर्दन धड़ से अलग पड़ी हुई थी और एक तलवार भी वहां पड़ी हुई थी तलवार पूरी तरह खून से सनी हुई थी सुमित ने चिल्लाकर आस-पड़ोस के लोगों को इकट्ठा किया, और घटना की सूचना पुलिस को दी.

देर रात अर्बन स्टेशन थाना पुलिस मौके पर पहुंची, और जांच के लिए FSL टीम को भी मौके पर बुलाया गया, अर्बन स्टेशन थाना प्रभारी प्रह्लाद सिंह ने कहा, कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण प्रॉपर्टी विवाद रहा था, मृतका सुनीता अपने पति की दूसरी पत्नी थी और पहली पत्नी से भी एक लड़का रविंदर है जो कि गांव भराण में ही रहता है उसी पर सुनीता के बेटे सुमित ने हत्या का शक जताया फिलहाल रविंद्र के खिलाफ़ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है, साथ ही पुलिस ने आरोपी की जल्द गिरफ़्तारी का आश्वासन दिया है.

यह भी पढ़े -   करनाल में हैवानियत की हदें पार, चोरी के शक में एक युवक को पेड़ से उल्टा लटका घंटों तक पीटा

इसके अलावा अन्य पहलुओं को ध्यान में रखकर भी मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि रोहतक जिले के भरना गांव की रहने वाली सुनीता के पति की बामारी के चलते काफ़ी साल पहले ही मौत हो चुकी है. उसी के बाद से वह अपने बेटे के साथ डेयरी में काम कर रही थी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!