हरियाणा के इन जिलों में अगले 3 घंटों के अंदर है बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने दी जानकारी

चंडीगढ़ | मौसम विभाग ने हरियाणा के कुछ जिलों में अगले 2 से 3 घंटे के अंदर बारिश की संभावना जताई है. चंडीगढ़ मौसम विभाग के मुताबिक अगले 3 घंटे के अंदर हिसार, भिवानी, चरखी दादरी, झज्जर, रोहतक, रेवाड़ी गुरूग्राम, इन सभी जिलों में बारिश के साथ-साथ धूल भरी हवाएं चलने की संभावना भी जताई है.

BARISH

इस दौरान 30-40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलेंगी. यह जानकारी मौसम विभाग ने 27.05.2022, दोपहर 1.40 बजे उपलब्ध करवाई है.

वहीं फरीदाबाद, नूंह, पलवल में भी बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जताई है. ये जानकारी विभाग ने दोपहर 3.46 बजे दी है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के शहरों और गांवों में और खुलेंगी सस्ती कैंटीनें, मात्र 10 रूपए में मिलेगा भरपेट खाना

लू की संभावना ना के बराबर

इस साल नौतपा के दौरान हरियाणा और एनसीआर दिल्ली में भीषण गर्मी और लू की संभावना न के बराबर रहेगी. और साथ ही तापमान भी अपेक्षाकृत कई डिग्री कम रहेगा. नौतपा के दौरान तापमान 40.0 डिग्री से 45.0 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है क्योंकि एक के बाद एक पश्चिमी विक्षोभ 27 और 31 मई को सक्रिय होने जा रहा है जिसके कारण मौसम के गतिशील और परिवर्तनशील होने की संभावना है.

यह भी पढ़े -   पेट्रोल- डीजल को लेकर आमजन को राहत है या नहीं, देखें आज के लेटेस्ट रेट

इस साल मई के महीने में कई पश्चिमी विक्षोभ आ चुके हैं और अंत तक दो और आएंगे, जिससे सीमित स्थानों पर प्री-मानसून गतिविधियां देखी जाएंगी. जिससे गर्मी और लू दोनों का प्रकोप फिलहाल खत्म हो गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!