जींद में ओवरटेक करने के चक्कर में दर्दनाक हादसा, मां-बेटे की मौत; पत्नी और बेटा

जींद | हरियाणा के जींद जिले में रोहतक रोड पर गांव अनूपगढ़ के पास कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में कार सवार लोहचब गांव निवासी सन्नी व उसकी मां की मौत हो गई जबकि सन्नी की पत्नी व दो वर्षीय बेटा घायल हो गया. हादसा तड़के 2 बजे हुआ. बताया जा रहा है कि पीछे से आ रही दूसरी गाड़ी ने ओवरटेक कर लिया था, जिससे सन्नी की कार का संतुलन बिगड़ गया और तेज गति के कारण टक्कर हो गयी.

Accident

दिल्ली जा रहा था परिवार

जानकारी के अनुसार, लोहचब गांव का सन्नी अपनी एक्सयूवी कार में रात दो बजे अपनी मां सरती, पत्नी और 2 साल के बच्चे के साथ दिल्ली के लिए निकला था. रोहतक रोड पर अनूपगढ़ से निकलते ही अचानक एक अन्य कार ने सन्नी की कार को ओवरटेक कर लिया जो अनियंत्रित होकर सीधे डिवाइडर से जा टकराई. वाहन की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई.

मां-बेटे की मौत, पत्नी और बेटा घायल

इसमें सन्नी व उसकी मां सरती, पत्नी व बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. रास्ते से जा रहे चालकों ने घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां सन्नी व उसकी मां को मृत घोषित कर दिया गया. सन्नी की पत्नी के हाथ- पैर में चोटें आई हैं और उनका 2 साल का बेटा भी घायल हुआ है. दोनों को जींद सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्रापर्टी का काम करता था मृतक

परिजनों का कहना है कि सन्नी दिल्ली में ही प्रॉपर्टी का काम करता था. महीने में दो-तीन बार वह अपनी मां और परिवार से मिलने लोहचब गांव आता था. रविवार को दिन में मेरे पास काम था, इसलिए मैं घर से सुबह 2 बजे निकला ताकि मैं समय पर दिल्ली पहुंच सकूं. सन्नी की मां गांव में रहती थी और वह भी रविवार को उसके साथ दिल्ली जा रही थी. एक ही परिवार के दो लोगों की मौत से सिविल अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!