HSSC ने जारी किया नोटिस, गुरुग्राम और रेवाड़ी के जिन केंद्रों में दूसरा व तीसरा पेपर खुला था वह फिर से पंचकूला में होगा आयोजित

पंचकुला । आप सभी जानते हैं कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) द्वारा अभी हाल ही में हरियाणा पुलिस सब इंस्पेक्टर की परीक्षा कराई गई है. जिसमें लगभग डेढ़ लाख युवाओं ने हिस्सा लिया.Advt. No. 03/2021 Cat. No. 01 पुलिस डिपार्टमेंट में सब इंस्पेक्टर पुरुष के पद के लिए लिखित परीक्षा 26 सितंबर 2021 को सुबह के सत्र में हुई थी, जबकि महिला सब इंस्पेक्टर की परीक्षा शाम के सत्र में आयोजित हुई थी. लेकिन कुछ परीक्षा केंद्रों में दूसरा और तीसरा पेपर खुल गया. जिन भी परीक्षा केंद्रों में है ये पेपर खुला था, उनके लिए परीक्षा का शेड्यूल फिर से जारी कर दिया गया है. HSSC ने नोटिस जारी करते हुए कहा है कि जिन परीक्षा केंद्रों में पेपर खुले थे उनकी सब इंस्पेक्टर मेल की परीक्षा फिर से ली जाएगी.

यह भी पढ़े -   HSSC ने जारी किया SI मेल लिखित परीक्षा परिणाम, अभी देखे चयनित हुए उम्मीदवारों की सूची

HSSC

यह रहे वो सेंटर जहां पर पर पेपर खुले थे

GOVT. SR. SEC. SCHOOL VPO JHARSA, 0833, GURUGRAM ( Centre No. 78)

MANAV RACHNA INTERNATIONAL SCHOOL, SECTOR 46, GURUGRAM ( Centre No. 106)

SAINI SR. SEC. SCHOOL, DELHI GATE, NEAR CIVIL HOSPITAL, REWARI ( Centre No. 333)

परीक्षा की तिथि और स्थान

इन परीक्षा केंद्रों के लिए सब इंस्पेक्टर पुरुष परीक्षा 13 अक्टूबर 2021 को पंचकूला में आयोजित करवाई जाएगी.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के सभी जिलों में हारट्रोन में निकली सीधी भर्ती, यहाँ से करे आवेदन

परीक्षा का समय

परीक्षा का समय दोपहर 3:00 से 4:30 बजे तक तय हुआ है. रिपोर्टिंग टाइम दोपहर 1:00 बजे होगा तथा 2:00 बजे के बाद किसी अभ्यर्थी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा.

कुछ महत्वपूर्ण तथ्य

जिन भी उम्मीदवारों की परीक्षा इन परीक्षा केंद्रों में थी अगर वह 13 अक्टूबर 2021 को परीक्षा में भाग नहीं लेते तो उनके लिए 26 सितंबर 2021 को हुई परीक्षा को ही संज्ञान में लिया जाएगा. यदि उम्मीदवार  13 अक्टूबर 2021 को होने वाली परीक्षा में भाग लेते हैं तो उनकी पहले वाली परीक्षा को रद्द माना जाएगा तथा रिजल्ट के लिए उनके 13 अक्टूबर 2021 वाले अंकों को ही संज्ञान में लिया जाएगा.

यह भी पढ़े -   FCI में निकली 860 पदों पर बंपर भर्ती, 8वीं पास करें आवेदन

दोबारा होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट www.hssc.in पर डाल दिए गए हैं तथा एडमिट कार्ड सिर्फ उन्हीं उम्मीदवारों के लिए है जिनकी दोबारा परीक्षा होनी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!