HSSC ने जारी की हरियाणा पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती की आंसर की, यहाँ से देखे

पंचकुला | आप सभी जानते हैं कि HSSC ( हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ) द्वारा हाल ही में हरियाणा पुलिस महिला कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा करवाई गई है. यह परीक्षा 18 सितंबर को शाम की शिफ्ट और 19 सितंबर को सुबह व शाम दोनों शिफ्ट में संपूर्ण हुई. आयोग द्वारा इस परीक्षा की आंसर की जारी कर दी गई है. उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट www.hssc.gov.in पर जाकर अपनी उत्तर कुंजी देख सकते हैं. आंसर- की के माध्यम से उम्मीदवारों को अपने अंको का पता चल जाएगा. आयोग द्वारा आंसर की में वो उत्तर दिए गए होंगे जिन्हें आयोग ने सही माना है इसके माध्यम से उम्मीदवार देख सकते हैं कि उनके कितने प्रश्न ठीक है.

यह भी पढ़े -   SSC ने जारी किया नोटिस, उम्मीदवार इस तिथि तक देख पाएंगे अपने व्यक्तिगत अंक

Haryana Staff Selection Commission HSSC

ऑब्जेक्शन भी करवा सकते हैं दर्ज

यदि किसी उम्मीदवार को अपने किसी प्रश्न के उत्तर को लेकर कोई भी आपत्ति है तो वह 24 सितंबर से 26 सितंबर के बीच आयोग की वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर अपना ऑब्जेक्शन दर्ज करवा सकता है.

आयोग द्वारा यह जानकारी दी गई है कि जो भी उम्मीदवार अपनी आपत्ति दर्ज करवाना चाहता है वह पोस्ट का नाम, विज्ञापन संख्या, कैटेगरी नंबर, परीक्षा की तिथि, सेट कोड, शिफ्ट सेशन व प्रश्न संख्या की जानकारी अवश्य दें.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!