चंडीगढ़ PGI की चौथी मंजिल से कूदा कोरोना संक्रमित मरीज, मौत

चंडीगढ़ । पीजीआई में एक कोरोना संक्रमित मरीज ने चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी. मृतक की पहचान पंचकूला के सेक्टर 17 निवासी 42 वर्षीय विनोद रोहिला के रूप में हुई. जांच मे सामने आया है कि विनोद कोरोना के चलते मानसिक रूप से परेशान था. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा की करनाल जेल में 56 कैदी कोरोना संक्रमित, आइसोलेशन में हो रहा इलाज

chandigarh pgi

मानसिक रूप से परेशान होकर युवक ने लगाई चौथी मंजिल से छलांग 

पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. पीजीआई ने एक बयान में कहा कि पंचकूला निवासी को भी करीब 11 अप्रैल को भर्ती किया गया था. बयान मे कहा कि मरीज को 28 अप्रैल को निजी वार्ड में शिफ्ट किया गया था. मरीज वीरवार दोपहर को कमरे की खिड़की से कूद गया. मरीज को आपातकालीन सेवा में ले जाया गया,  जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. वीरवार दोपहर करीब सवा 12 बजे पुलिस को इस बारे में सूचना मिली.

यह भी पढ़े -   सोनीपत में मरीजों की जिंदगी के साथ हो रहा है खिलवाड़, जानिए पूरा मामला

सूचना पर फ़ौरन उसे पीजीआई की इमरजेंसी में भर्ती करवाया गया. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक का नाम विनोद है. पिछले कुछ दिनों से युवक का पीजीआई में कोरोना का इलाज चल रहा था. घटना के बाद पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!