हरियाणा में स्वास्थ्य मंत्री का पीए AAP में शामिल, देशी घी के टिन से उपजा था विवाद

हिसार | हरियाणा सरकार (Haryana Govt) में स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता के पर्सनल असिस्टेंट (PA) संजीव सिरोहा ने आम आदमी पार्टी (AAP) का दामन थाम लिया है. आप हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता ने उन्हें पटका पहनाकर पार्टी में शामिल करवाया. संजीव साढ़े 9 साल तक कमल गुप्ता के पीए रहे हैं और उनका परिवार लंबे समय से बीजेपी से जुड़ा हुआ था.

Sanjeev Siroha AAP

देशी घी के डिब्बे से जुड़ा है मामला

बता दें कि काफी लंबे समय तक हिसार से बीजेपी विधायक एवं वर्तमान में स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता के पीए रहे संजीव सिरोहा को कुछ महीने पहले अचानक नौकरी से निकाल दिया गया था. बाद में इसकी वजह सामने आई कि कमल गुप्ता की गाड़ी में संजीव ने देशी घी का डिब्बा रखवा दिया था. इस दौरान उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई भी दी थी, लेकिन उनसे इस्तीफा लिखवाकर नौकरी से हटा दिया गया था.

AAP ज्वाइन करते मंत्री पर भड़के संजीव सिरोहा

आम आदमी पार्टी में शामिल होते ही संजीव सिरोहा ने डॉ कमल गुप्ता पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि पहले बेटे की इज्जत न करने को लेकर नौकरी से निकाल दिया गया था लेकिन 1 सप्ताह बाद फिर बुला लिया. इसके बाद, 26 जनवरी को गुरुग्राम दौरे के दौरान एसडीओ जोग शर्मा ने गाड़ी में देशी घी का टिन रखवा दिया और कहा कि हिसार में मेरे मामा जी रहते हैं, उनको दे देना, ड्राईवर से मेरी बात हो गई है.

इसके बाद, कमल गुप्ता के बेटे ने आरोप लगाते हुए कहा कि आपने देशी घी का टिन रिश्वत में लिया है. मैंने अपनी सफाई देते हुए उनको जोग शर्मा से मिलवाया मगर फिर भी वह नहीं माने. जेल भिजवाने की धमकी देकर मुझसे इस्तीफा लिखवाया गया. उनके मुताबिक, इस्तीफे में बात लिखवाई और इसका वीडियो बनाया.

आप पार्टी को करेंगे मजबूत

संजीव सिरोहा ने कहा कि मुझसे आतंकवादियों जैसा बर्ताव किया गया. इसके बाद, मैं एक महीने तक दिमागी तौर पर परेशान रहा. फिर मैंने आगे बढ़ने की सोची और सीएम अरविंद केजरीवाल से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने का मन बनाया. उन्होंने कहा कि हरियाणा में पार्टी को मजबूत करने के लिए वो हरसंभव प्रयास करेंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!