हरियाणा के लाल नीरज चोपड़ा ने एक विज्ञापन में निभाए चार किरदार, फैन्स बोले- अब एक्टर्स का करियर संकट में

चंडीगढ़ | टोक्यो ओलंपिक में जैवलिन थ्रो में स्वर्ण पदक जीतने वाले हरियाणा के लाल नीरज चोपडा अब खेल में ही नहीं अदाकारी में भी नजर आ रहे हैं. एक विज्ञापन में उन्होंने पांच अलग- अलग तरह के किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. हालांकि इससे पहले भी उन्होंने विज्ञापन किए थे लेकिन यह पहला ऐसा विज्ञापन है जिसमें उन्होंने अदाकारी की है. इस विज्ञापन को नीरज चोपडा के चाहने वाले फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी सांझा कर रहे हैं. बता दें यह विज्ञापन लगातार वायरल हो रहा है.
neeraj chopra with family
इस विज्ञापन में हरियाणा के लाल नीरज चोपड़ा पत्रकार, फिल्म निर्देशक, मार्केटिंग गुरु, बैंक क्लर्क और एक युवा के किरदार में नजर आ रहे हैं. यह विज्ञापन गुदगुदाने वाला लग रहा है. इसमें चोपड़ा ने अपनी अदाकारी से सबको हंसने पर ही मजबूर कर दिया है. नीरज ने इस विज्ञापन को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है. जिसे उन्होंने 360 डिग्री मार्केटिंग बताया है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा सुपर-100 कार्यक्रम लाया रंग: सरकारी स्कूल के 26 विद्यार्थियों का आईआईटी चयन

इस पर उनके चाहने वाले फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं और इस दौरान विज्ञापन ट्रेंडिंग में हैं. इससे पहले कौन बनेगा करोड़पति के शानदार शुक्रवार के एपिसोड में हिस्सा लेने पहुंचे नीरज चोपड़ा की फिटनेस देख हर कोई व्यक्ति हैरान रह गया. चोपड़ा ने शो के दौरान सेट पर ही अपने पूरे शरीर को कमान की तरह पीछे मोड़ लिया था. नीरज के शरीर का यह लचीलापन देख कर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए.

एक फैन्स ने नीरज चोपडा की जमकर तारीफ की, उनके बारे में बढ़िया- बढ़िया बातें बताई और लिखा प्रोफेशनल एक्टर से अच्छी ऐक्टिंग तो नीरज चोपडा ही कर लेते हैं.
वही एक यूजर ने सोशल मीडिया पर अभिनेताओं की तस्वीर साझा करते हुए लिखा ‘अब अभिनेताओं का करियर संकट में पड़ गया है’. दरअसल नीरज चोपडा विज्ञापन के जरिए खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.

यह भी पढ़े -   बर्बाद: हरियाणा के किसानों को बारिश की मार, मंडियों में भीगी धान की फसल

दिन पर दिन सोशल मीडिया पर नीरज चोपडा की प्रसिद्धि लगातार बढ़ती ही जा रही है. उनके फैंस में निरंतर बढ़ोतरी हो रही है. नए-नए लोग उनको फॉलो कर रहे हैं यानी नीरज चोपडा नाम युवाओं की जुबान पर छा गया है. अब नीरज चोपडा के करोड़ों फ्रेंड बन चुके हैं. लोग उनकी जमकर तारीफ करने लगे हैं. आमतौर पर लोग ताश खेलते समय या फिर चाय की दुकान पर अखबार पढ़ते समय भी उनकी चर्चा करने लगे हैं.

जब हरियाणा के लाल नीरज चोपडा का अखबार में फोटो छपता है और वो अखबार घर- घर पहुँचता है, तो छोटे छोटे बच्चे भी उनको पहली नजर में ही पहचान जाते हैं. नीरज चोपडा नाम युवाओं की जुबान पर ही नहीं महिलाओं की, बच्चों की, बड़े बुजुर्गों की, जुबान पर भी छा गया है. हरियाणा के अंदर तो अब नीरज चोपडा ही नीरज चोपडा होती है.

यह भी पढ़े -   कार्यसमिति बैठक में सोनिया गांधी के रुख ने साफ की हरियाणा कांग्रेस की तस्वीर, कुमारी शैलजा बनी रहेगी प्रदेश अध्यक्ष

गौरतलब है एक रिसर्च कंसल्टेंसी फर्म द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक, नीरज 2020 ओलंपिक के दौरान इंस्टाग्राम पर दुनियाभर में सर्वाधिक मेंशन पाने वाले एथलीट बन गए हैं. नीरज के इंस्टाग्राम अकाउंट के फॉलोवर्स की संख्या 44 लाख तक पहुंच गई है, यानी अब नीरज चोपड़ा हरियाणा के बड़े चेहरे बन गए हैं. हो सकता है वो भविष्य में राजनीति में भी हाथ अजमाएं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!