बिजली निगम के सिक्योरिटी सिस्टम को लेकर भड़के रणदीप सुरजेवाला, कही ये बड़ी बात

चंडीगढ़ । कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व हरियाणा कांग्रेस के कद्दावर नेता रणदीप सुरजेवाला ने हरियाणा बिजली वितरण निगम द्वारा बिजली उपभोक्ताओं से चार माह के बिजली बिलों के बराबर सिक्योरिटी जमा कराने के तुगलकी फरमान को तुरंत प्रभाव से वापस लेने की मांग की है.
सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा की गठबंधन सरकार आम जनता को परेशान करने और उन पर आर्थिक बोझ लादने के नित नए तरीके खोजने में लगी रहती है.

यह भी पढ़े -   अनिल विज का कोरोना को लेकर बड़ा बयान, बोले- समय आने पर करेंगे सब का हिसाब, देख रहा हूं कौन...

Webp.net compress image 4

सरकार के इस फैसले से बिजली उपभोक्ताओं के बिल काफी बढ़कर आ रहे हैं. जिससे आम जनता में भारी रोष है. सिक्योरिटी फीस बढ़ाने से मंदी के इस दौर में उपभोक्ताओं पर आर्थिक बोझ पड़ेगा और उन्हें काफी परेशानी होगी.

सुरजेवाला ने गठबंधन सरकार से सीधे स्पष्टीकरण की मांग करते हुए कहा कि कोरोना महामारी और केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों की गलत नीतियों के कारण हरियाणा के लोग पहले ही गिरते व्यापार, घटती आमदनी और लगातार बढ़ती मंहगाई व बेरोजगारी से परेशान हैं, ऐसे में सरकार के जनविरोधी फैसलों से आमजन को ओर मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा.

यह भी पढ़े -   हरियाणा रोडवेज को लेकर परिवहन मंत्री ने दिया बड़ा बयान, बंद नहीं की जाएंगी बसें

उन्होंने याद दिलाया कि हाल ही में भाजपा- जजपा की सरकार ने पंचायतों का नाम लेकर गांवों के सभी बिजली उपभोक्ताओं पर 2% टैक्स लगाकर 125 करोड़ का बोझ डाला था. सरकार ने बिजली मीटर का किराया बढ़ाकर 150 फीसदी, एप्लिकेशन की प्रोसेसिंग चार्ज को बढ़ाकर 500 फीसदी करने का काम किया है. बिजली देने के मामले में भी गठबंधन सरकार द्वारा समय- समय पर किए गए बड़े -बड़े दावे भी खोखले साबित हुएं हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!