हरियाणा के सीएम और गृह मंत्री को आतंकवादी पन्नू ने ऑडियो जारी कर दी धमकी, जानिए क्या कहा

चंडीगढ़ | सिख फॉर जस्टिस जनरल काउंसिल के आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गृह मंत्री अनिल विज को ऑडियो जारी कर धमकी दी है। ऑडियो में पन्नू ने कहा कि 3 जून को हरियाणा में कोई ट्रेन नहीं चलेगी और अगर इसको लेकर कोई विवाद होता है तो इसकी जिम्मेदारी मुख्यमंत्री और गृह मंत्री की होगी.

यह भी पढ़े -   सरकार लगाने वाली है सोशल मीडिया पर लगाम, सूचना एवं तकनीकी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने दिए संकेत

Pannu

इससे पहले ऑपरेशन ब्लू स्टार की 38वीं बरसी पर आह्वान करते हुए पन्नू ने कहा था कि 5 जून को हरियाणा के ऐतिहासिक करनाल, कुरुक्षेत्र और नाडा साहिब गुरुद्वारों में ‘अरदास’ की जाएगी. साथ ही हरियाणा सरकार को भिंडरावाले की तस्वीरों, खालिस्तानी झंडों पर प्रतिबंध नहीं लगाने की चेतावनी दी. पन्नू ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गृह मंत्री अनिल विज को बेवजह खालिस्तान प्रेमियों से विवाद नहीं करना चाहिए, क्योंकि हरियाणा ऐतिहासिक रूप से पंजाब का हिस्सा रहा है.

ऐसे में अगर यह विवाद बढ़ा तो यह हिंसक रूप ले सकता है। उन्होंने कहा कि हरियाणा को खालिस्तान बनाने के लिए जनमत संग्रह की तारीखों की घोषणा 6 जून को अमृतसर से की जाएगी. अरदास से पहले 5 जून को खालिस्तान से संबंधित सामग्री राज्य के ऐतिहासिक गुरुद्वारों में संगत को बांटी जाएगी. पन्नू ने कहा कि खालिस्तान देश के लिए जो प्रदेश चिन्हित किए गए हैं. उनमें पंजाब और हरियाणा के अलावा यू.पी. के सिख बहुल इलाके शामिल हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!