8 शादियां करने वाली लुटेरी दुल्हन निकली HIV पॉजिटिव,अब पुलिस ढूंढ रही है शादी कर चुके दुल्हे

चंडीगढ़ । पंजाब के पटिया जिलें से पुलिस ने शादी करके लोगों से धोखाधड़ी करने के मामले में लुटेरी दुल्हन समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है. लुटेरी दुल्हन को लेकर हुएं खुलासे से दूल्हों से लेकर पुलिस तक के होश उड़ा दिए. बताया जा रहा है कि इस युवती ने अब तक 8 शादियां की हैं और हर बार ससुराल पक्ष से गहने और पैसे लेकर भाग जाती थी. एक हफ्ते पहले पुलिस की हिरासत में आई इस युवती का पुलिस ने एचआईवी टेस्ट करवाया था और आरोपी महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अब पुलिस के सामने उक्त युवती से शादी करने वाले सभी दूल्हों को तलाश कर उन सभी के एचआईवी टेस्ट कराने की मुश्किल आन खड़ी हो गई है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में कैबिनेट विस्तार को लेकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का बड़ा बयान, जानें कब बनेंगे नए मंत्री

SADHI

मिली जानकारी के अनुसार महिला समेत तीन लोगों का यह गिरोह मिलकर पहले किसी युवक को अपने जाल में फंसाना था और उसके बाद शादी करके युवती मारपीट और दहेज मांगने के आरोप लगाती थी. इसके बाद शुरू होता था इस गिरोह का खेल और बात पंचायत तक पहुंच जाती थी. पंचायत में राजीनामा होने के बाद वह युवती मौका पाकर ससुराल पक्ष के गहने व रुपए लेकर भाग निकलती थी.

धोखाधड़ी के इस खेल में उसकी मां भी बराबर का सहयोग करती थी. इस जालसाजी का शिकार तीन दूल्हे हरियाणा के भी बताएं जा रहें हैं. पटियाला के जुलका इलाके में नौवें शिकार की तलाश में यह युवती पुलिस के हत्थे चढ़ गई. जहां भी इस युवती ने शादी की है वहां यह एक हफ्ते तक रुक कर आई है,अब ऐसे में उसके द्वारा ठगे गए दूल्हों पर भी एड्स का खतरा मंडरा रहा है.

आरोपी महिला की उम्र 30 वर्ष

तीस वर्षीय आरोपी महिला हरियाणा के कैथल जिले की रहने वाली है. आरोपी महिला की असली शादी वर्ष 2010 में पटियाला में हुई थी जिससे उसको तीन संतान है. इसके बाद अचानक से उसका पति गायब हो गया. करीब चार वर्ष पहले लुटेरी दुल्हन ने यह धोखाधड़ी का काम शुरू किया था , जिसके बाद पंजाब व हरियाणा में कुंवारे, तलाकशुदा या विधुर मर्दों को अपनी ठगी का शिकार बनाने लगी.

यह भी पढ़े -   हरियाणा सरकार चुकाऐगी हरहित स्टोर संचालक के 1 साल का ब्याज, देखें पूरी जानकारी

नौवीं शादी की थी तैयारी

नौवें शिकार की तलाश में यह महिला अपने गिरोह के लोगों के साथ देवीगढ़ पहुंची थी . वहां पर यह गिरोह जुलका थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पांच दिन पहले गिरफ्तार किए गए इस गिरोह से शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपितों ने पंजाब के अलावा हरियाणा में भी अपना नेटवर्क बिछा रखा था. यह गिरोह तलाकशुदा व बड़ी उम्र (35-40) के लोगों को अपनी बातों में फसाते थे और फिर उसे लूट कर फरार हो जातें थे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!