चरखी दादरी में किसानों ने किया प्रदर्शन, योग दिवस के मौके पर बबीता फोगाट को दिखाए काले झंडे

Casino

चंडीगढ़ । किसानों की तरफ से भाजपा-जजपा नेताओं का विरोध जारी है. चरखी दादरी में सोमवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के आयोजन में हिस्सा लेने पहुंची महिला विकास निगम की चेयरपर्सन एवं भाजपा नेत्री बबिता फोगाट को किसानों ने काले झंडे दिखाए हैं.

Babita Phogat Bjp

इससे पहले संयुक्त किसान मोर्चा ने योग दिवस मनाने के लिए भाजपा जजपा नेताओं को गांव में घुसने से रोकने की बात कही थी. किसान नेताओं ने कहा कि भाजपा जजपा नेताओं को पहले ही किसी भी कार्यक्रम के लिए गांव में आने पर विरोध की चेतावनी दी हुई थी, लेकिन उसके बावजूद योग दिवस मनाने के लिए उनके गांव में जाने की बात सामने आई है. इसलिए ही सभी गांव के लोगों से अपील की गई थी कि भाजपा जजपा नेताओं को गांव में नहीं घुसने दिया जाए.

कुंडली बॉर्डर धरनास्थल पर संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्य कवलप्रीत पन्नू जगबीर चौहान मुकेश शर्मा जोगिंदर सिंह रविंद्र पाल कौर ने कहा- कि 26 जून को खेती बचाओ लोकतंत्र बचाओ नाम से राज्यपाल को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा, इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के सुकमा में चल रहे किसानों के आंदोलन को समर्थन देने का फैसला लिया गया है.

यह भी पढ़े -   मिलिए रोहतक के साईकिल मैन से, 2 साल में 52 हजार किलोमीटर चला चुके हैं साईकिल

किसान नेताओं ने कहा कि सरकार लगातार षड्यंत्र रचकर आंदोलन को तोड़ना चाहती है. लेकिन अपनी मांग पूरी होने के बाद ही किसान यहाँ से घर जाएंगे इसलिए सरकार को समझाना चाहिए और किसान लगातार सरकार से बातचीत के लिए तैयार है. इसलिए सरकार को बिना शर्त बातचीत शुरू करनी चाहिए, जिससे समस्या का समाधान निकल सके.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में खुलेंगे 2000 हर- हित स्टोर्स, मुख्यमंत्री 2 अगस्त को पंचकूला में करेंगे उद्घाटन

बता दें संयुक्त किसान मोर्चा ने योग दिवस मनाने के लिए भाजपा जजपा नेताओं को गांव में घुसने से रोकने की बात कही थी. लेकिन उसके बावजूद योग दिवस मनाने के लिए उनके गांव में जाने की बात सामने आई है. इसलिए ही सभी गांव के लोगों से अपील की गई थी कि भाजपा जजपा नेताओं को गांव में नहीं घुसने दिया जाए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!