हरियाणा में लॉकडाउन को लेकर स्वास्थ्य मंत्री विज का बड़ा बयान, अभी देखे

चंडीगढ़ । दिल्ली- राजस्थान समेत पड़ोसी राज्यों में लॉकडाउन लगने के बाद हरियाणा में भी लॉकडाउन की मांग उठ रही थी लेकिन स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने साफ कर दिया कि हरियाणा में लॉकडाउन नहीं लगेगा. आज चंडीगढ़ में स्टेट लेवल मॉनिटरिग कमेटी की बैठक के बाद अनिल विज ने पुरी जानकारी दी. इस बैठक में कोरोना हालातों समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई.

यह भी पढ़े -   हेलो सीएम साहब गांव की भी सुध ले लो, संक्रमित एमएलए ने सीएम को फोन कर कहा

Anil Vij

बैठक के खत्म होने के बाद गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में अभी लॉकडाउन का कोई विचार नहीं है. हमारे पास दवाइयों और आक्सीजन की कोई कमी नहीं है.अनिल विज ने साफ तौर पर कहा कि कुंभ मेले से लौटें सभी नागरिकों की कोरोना जांच होगी. वहीं लोगों को घर -घर जाकर दवाइयां दी जाएगी.

यह भी पढ़े -   हरियाणा की करनाल जेल में 56 कैदी कोरोना संक्रमित, आइसोलेशन में हो रहा इलाज

विज ने मजदूरों से अपील करते हुए कहा कि मजदूर भाई पलायन ना करें. उन्होंने कहा कि प्रदेश में उघोग- धंधे चलते रहेंगे. दिल्ली से सटे तीन जिलों से ज्यादा केस दर्ज हो रहे हैं. विज ने कहा कि सभी को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से पालन किया जाएं. रेमेडीसीवर इंजेक्शन का पूरा स्टोक हमारे पास उपलब्ध है. वहीं कालाबाजारी करने वालों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन के कारण दिहाड़ी मजदूरों के सामने रोजी-रोटी का संकट, 16 दिन से चावल खाकर कर रहे हैं गुजारा

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!