तारक मेहता के शो में होगी नए नट्टू काका की एंट्री, जानिए पूरी जानकारी

नई दिल्ली | सोशल मीडिया पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा ‘ शो के बारे में फोटो वायरल हो रही है. जिसमें नए नट्टू काका की एंट्री का दावा किया गया है. मनोरंजन के लिए पूरे देश में यह शो देखा जाता हैं. इसकी फैंस फॉलोइंग सैकड़ों में है. जिसके कारण यह शो पिछले 13 सालो से टॉप मनोरंजन शो में गिना जाता है. यह शो लोगो के दिलों में अपनी जगह बना चुका है. टीआरपी में यह सीरियल बाकी सभी मनोरंजन कार्यक्रमों को पीछे छोड़ता है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah TMKOC

जानें पूरी खबर विस्तार से

तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी लोकप्रिय टीवी सीरियल है. इसके फैंस की अत्यधिक बड़ी संख्या है. सोशल मीडिया पर इस शो के कई फैंस पेज है. जिन पर यह सूचना वायरल हो रही हैं कि सीरियल में जल्द ही नए नट्टू काका की एंट्री होगी. इन सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस सूचना के साथ एक तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है. जिसमें नट्टू काका की कुर्सी पर एक आदमी बैठा है. इस तस्वीर के साथ यह दावा भी किया जा रहा है कि तारक मेहता के शो में जल्द ही नए नट्टू काका की एंट्री होगी. यह खबर बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसके बारे में तारक मेहता की टीम ने कोई ऑफिशियल सूचना अभी तक नहीं दी है.

यह भी पढ़े -   कोरोना के नये वेरिएंट मिलने से दुनियाभर में फैली दहशत, पाबंदियां शुरू

नए नटू काका की एंट्री के बारे में जानिए

तारक मेहता के शो में नटू काका का करैक्टर दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है. आपको बता दें कि बीते महीने नट्टू काका का किरदार निभा रहे घनश्याम नायक का निधन हो गया. जिसके कारण सोशल मीडिया पर यह अटकले लगाई जा रही है कि शो मे नहीं नट्टू काका की एंट्री होगी.  नट्टू काका का कैरेक्टर दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आता है. जिसके कारण सोशल मीडिया पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस पेज पर नए नट्टू काका की एंट्री की खबर वायरल हो रही हैं. हालाकि इसके बारे में अभी तक ऑफिशियल टीम ने कोई जानकारी नहीं दी हैं. यह दावा सोशल मीडिया के माध्यम से शो के फैंस पेज द्वारा किया जा रहा है.

इस लोकप्रिय शो में पहले भी कई किरदारों को बदला गया है लेकिन इस शो को दर्शकों का इतना प्यार मिला है कि कई करैक्टर बदलने के बाद भी यह शो पिछले 13 सालों से लोकप्रिय सीरियल की श्रेणी में अपना स्थान बनाए हुए हैं. जिसका प्रमुख कारण है कि इस शो में मनोरंजन के साथ-साथ कोई बड़ी सलाह भी सीखने को मिलती है. इसकी लोकप्रियता का तो यह हाल है कि सोशल मीडिया पर इसके सैकड़ों फैंस पेज बने हुए हैं. इस शो की प्रसिद्ध बात यह है कि इसमें सभी धर्मों के लोग मिल जुल कर रहते हैं और सभी धार्मिक त्योहारों को मनाया भी जाता है.

यह भी पढ़े -   DA कैलकुलेट करने का बदलेगा तरीका, जानिए कैसे कर पाएंगे चेक

इस शो में तारक मेहता का किरदार निभा रहे हैं. शैलेश लोधा एक बड़े कवि और लेखक हैं. जिसके कारण स्वरूप शो मे कई बार काव्य गोष्ठी प्रतियोगिता भी रखी गई है. इसके बाद सबसे प्रचलित करैक्टर जेठालाल जिसका किरदार दिलीप जोशी निभा रहे हैं. दर्शकों को जेठालाल का किरदार बहुत पसंद आता है. इस शो की प्रशंसा में बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी करते हैं. कुछ वर्ष पहले प्रधानमंत्री मोदी ने भी बताया था कि जब उन्हें समय मिलता है तो वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो जरूर देखते हैं.  इस शो की स्टारकास्ट इतनी बड़ी होने के बावजूद भी दर्शकों को प्रत्येक करैक्टर के नाम याद रहते हैं. इस शो के हर एक करैक्टर ने दर्शकों के दिल में जगह बना ली है.
यह शो इतना लोकप्रिय हैं कि हाल ही में तारक मेहता का छोटा चश्मा नाम से बच्चों के लिए कार्टून शो का निर्माण भी किया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!