अब हरियाणा के इस जिले में बिना मूमेंट पास नहीं मिलेगी एंट्री, जाने

फरीदाबाद । दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद बॉर्डर पर सख्ती बढ़ाई जा रही है. यहां तेजी से बढ़ रहे, कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या को देखते हुए यह फैसला लिया गया है. एक बार फिर बदरपुर बॉर्डर पर सख्ती बढ़ाने का ऐलान किया गया है. दिल्ली में 26 अप्रैल तक लॉक डाउन का ऐलान पहले ही किया जा चुका है.

यह भी पढ़े -   जेल में कोरोना ने मचाया तांडव, 294 कैदी हुए कोरोना पॉजिटिव, कई कैदियों की रिपोर्ट बाकी

POLICE 4

वहीं दिल्ली से फरीदाबाद की ओर पैदल आने वालों पर भी रोक लगा दी गई है. जो लोग दिल्ली से फरीदाबाद में नौकरी करने या फिर किसी काम से आ रहे थे,  जिनके पास मूवमेंट पास नहीं है उन्हें भी आने की अनुमति नहीं दी गई है. फरीदाबाद से दिल्ली जाने वालों की परेशानियां लगातार बढ़ रही है.

यह भी पढ़े -   कोरोना के नाम पर अस्पताल दे रहे गलत जानकारी, ऑडिट टीम के निरीक्षण में हुआ बड़ा खुलासा

बदरपुर बॉर्डर पर बढ़ाई गई सख्ती 

वही जब पुलिस अधिकारी बिजेंद्र से बात की गई तो उन्होंने बताया कि फरीदाबाद दिल्ली के बीच आवागमन को लेकर सख्ती की गई है. केवल जरूरी सेवा से जुड़े लोग और जिनके पास मूवमेंट पास मौजूद है, उन्हें ही हम सीमा में एंट्री करने की इजाजत दे रहे हैं. इसके लिए किसी राज्य का नहीं,  बल्कि भारत सरकार द्वारा जारी पास मान्य होगा. डॉक्टरों,  पैरामेडिकल स्टाफ,  पुलिस और बैंक कर्मचारियों को आने-जाने की अनुमति दी गई है. आवश्यक वस्तु और बैंकिंग सेवाओं की आवाजाही में लगे वाहनों को भी छूट दी गई है

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!