कोरोना का कहर: फरीदाबाद में छोटा पड़ा श्मशान, पार्किंग में कराना पड़ा अंतिम संस्कार

फरीदाबाद । कोरोना महामारी के दिन-प्रतिदिन बढ़ते मामलों और मौतों के चलते अब अस्पतालों के साथ ही दाह-संस्कार के लिए श्मशानघाट भी कम पड़ने लगे हैं. ऐसा ही एक मामला राष्टीय राजधानी से सटे फरीदाबाद में देखने को मिला है.

faridabad corona news

फरीदाबाद के एनआइटी नंबर तीन में सैनिक मोड़ के पास स्थित श्मशान घाट की पार्किंग में बुधवार को करीब 16 शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया. इसको लेकर स्थानीय लोगों ने विरोध जताया तो सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मामले को शांत कराया.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में उठ रही मांग: CCTV कैमरे की निगरानी में लाएं जाएं कोरोना अस्पताल

श्मशान घाट का प्रबंधन संभाल रही संस्था के प्रधान कमल ने बताया कि श्मशानघाट में अंतिम संस्कार के लिए अंदर 11 प्वाइंट बनाएं गए हैं. उन्होंने बताया कि बुधवार को श्मशान घाट के सभी प्वाइंट व्यस्त होने और जगह के अभाव में 16 शवों का अंतिम संस्कार श्मशानघाट की पार्किंग में कराना पड़ा. हालांकि स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया. लेकिन प्रबंधक कमल ने विनती करते हुए कहा है कि इस दुःख की घडी में सब एक-दूसरे की मदद के लिए आगे आए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!