हरियाणा के लाल साहिल ने किया कमाल, एशियाई कुश्ती चैंपियन में झटका गोल्ड मेडल

फरीदाबाद | हरियाणा के एक और लाल ने कमाल कर दिया है. फरीदाबाद के साहिल जागलान ने ओमान में 25 से 30 जून को आयोजित हुई एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल हासिल किया है. इस अवसर पर सेक्टर 12 में आयोजित सम्मान समारोह में डिप्टी डायरेक्टर स्पोर्ट्स गिर्राज सिंह, जिला खेल अधिकारी देवेंदर गुलिया, कुश्ती कोच सोनू समेत कई खिलाड़ियों ने साहिल का फूलों और नोटों की मालाएं पहनाकर स्वागत किया.

Sahil Jaglan

साहिल लाएंगे ओलिंपिक गोल्ड मैडल- कोच

बता दें कि जिले के सेक्टर 12 स्थित खेल परिसर में साहिल नियमित प्रैक्टिस करते हैं. उन्होंने अपनी जीत का श्रेय अपने कोच सोनू को दिया. वह सभी बच्चों को कड़ी मेहनत करने और परिवार का नाम ऊंचा करने की सलाह देते हैं. साहिल के कोच सोनू को पूरा यकीन है कि भविष्य में साहिल ओलंपिक मेडल जीत कर देश का नाम रोशन करेंगे.

इस अवसर पर गुड़गांव मंडल के डिप्टी स्पोर्ट्स डायरेक्टर गिर्राज सिंह ने बताया कि मैं भी कुश्ती का खिलाड़ी रहा हूं. एशियाई चैंपियंस में मिले गोल्ड मेडल के कारण मुझे बहुत खुशी हो रही है. वहीं, जिला खेल अधिकारी देवेंद्र गुलिया ने सेक्टर 12 के कुश्ती अखाड़े से साहिल के एशियन चैंपियनशिप अंडर 23 में गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई दी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!