फ़तेहाबाद में चोरों ने दिया ऐसी घटना को अंजाम, वीडियो देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

फ़तेहाबाद । भारत में चोरी को अंजाम देना आसान काम है और ऐसी घटनाएं लगातार होती भी रहती है. हमारे देश में प्रतिदिन हज़ारों की तादाद में चोरी की घटनाएं होती है. लेकिन कभी कभार चोर ऐसी हरकत कर जाता है जो चर्चा का विषय बन जाती है. ऐसी ही घटना हरियाणा के फतेहाबाद से सामने आई है.

Fraud

फतेहाबाद के शहीद उधमसिंह नगर में चोरों ने ऐसी घटना को अंजाम दे दिया जिसे देखकर न केवल हँसी आ रही है बल्कि हैरानी भी हो रही है. दरअसल चोर चोरी करने आए थे. उनको कुछ और नहीं मिला तो घर के लोहे का गेट उखाड़कर ले गए. सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी, जिसे देख देखकर लोग अब हँसी नहीं रोक पा रहे हैं.

यह भी पढ़े -   कबूलनामा: HPSC कार्यालय में ही बैठकर भरते थे खाली OMR शीट, लाखों रुपए में होती थी डील

जिसने भी इस घटना को देखा हैरान रह गया. CCTV में कैद वीडियो में बाइक पर सवार होकर चोर आते हैं और भारी-भरकम गेट को उखाड़कर बाइक पर लादकर ले जाते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं. बता दें कि फतेहाबाद के रतिया चुंगी के पास स्थित शहीद उधम सिंह नगर में दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार दो नशेड़ी युवक एक प्लाट में लगे लोहे के गेट को उखाड़कर मोटरसाइकिल पर लादकर ले गए.

यह भी पढ़े -   बुलेट से पटाखे बजाने पड़े महंगे, ट्रैफिक पुलिस ने काटे 63 हजार के चालान

कॉलोनी निवासी महिला कांता देवी ने बताया है कि उसने अपने एक परिचित के खाली पड़े प्लाट में सब्जियां उगा रखी थी और इस प्लाट के आगे लोहे का एक अस्थायी गेट लगाया हुआ था, जिसे चोर ले गए. मौहल्ला वासियों का कहना है कि यहां खाली प्लाटों में शाम के समय अनेक नशेड़ी आते हैं और नशे के इंजेक्शन लेते है. इस बाबत पुलिस को भी कई बार शिकायत दी गई है, लेकिन नशेड़ियों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही.

यह भी पढ़े -   बुलेट से पटाखे बजाने पड़े महंगे, ट्रैफिक पुलिस ने काटे 63 हजार के चालान

गौरतलब है यह फतेहाबाद की एकमात्र घटना नहीं है बल्कि हमारे भारत देश में ऐसी घटनाएं रोज़-रोज़ सामने आती हैं और उनके सीसीटीवी में कैद वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं. कई घटनाएं CCTV में कैद नहीं हो पाती, इस वजह से सामने नहीं आती हैं. चोर चोरी करने आते हैं कुछ और हाथ न लगने पर लोहे के गेट को उखाड़ कर ले जाते हैं. यह घटना घटना नहीं है जबकि एक हंसाने वाली कॉमेडी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!