Airtel का Jio को मुंहतोड़ जवाब, Airtel फ्री में दें रहा है ये रिचार्ज

टेक डेस्क । कोरोना काल में सभी टेलिकॉम कंपनियां एक से बढ़कर एक सस्ते रिचार्ज प्लान लाकर लोगों की मदद करने का काम कर रही है. लेकिन भारती Airtel अपने यूजर्स के लिए एक बंपर पेशकश लेकर आई है जिसके चलते कंपनी के करोड़ों यूजर्स को फ्री में रिचार्ज करने का मौका मिलेगा.

AIRTEL

Airtel ने कम आय वाले 5.5 करोड़ यूजर्स को 49 रुपए का रिचार्ज प्लान मुफ्त देने का निर्णय लिया है.एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 38 रुपए के टॉकटाइम के साथ 100 एमबी डाटा भी मिलेगा.

Airtel इन 5.5 करोड़ यूजर्स को 49 रुपए वाला प्लान फ्री में उपलब्ध करवाने के लिए 270 करोड़ रुपए खर्च करेंगी. कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि आने वाले सप्ताह में एयरटेल प्रीपेड यूजर्स को और अधिक बेनिफिट दिए जाएंगे. फ़रवरी 2021 तक के आंकड़ों के मुताबिक भारती एयरटेल के पास करीब 34 करोड़ मोबाइल यूजर्स हैं.

यह भी पढ़े -   Vi का जबरदस्त ऑफर, यूजर्स को मुफ्त में मिलेगा हाई स्पीड डेटा और कालिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल भी लॉकडाउन अवधि के दौरान कंपनी ने अपने यूजर्स को ऐसे ही फ्री में टॉकटाइम दिया था. Airtel के साथ ही जियो टेलिकॉम ने अपने यूजर्स को एक नया ऑफ़र दिया है. लॉकडाउन अवधि में फोन रिचार्ज नहीं करवा पा रहे ग्राहकों को हर रोज 10 मिनट यानि एक महीने में 300 मिनट का फ्री टॉकटाइम दिया जा रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!