हरियाणा में BJP सांसद इंद्रजीत के अपनी ही पार्टी पर गंभीर आरोप, बोले- सूबे में हमारी सरकार फिर भी 10-10 घंटे काटी गई बिजली

गुरुग्राम | लोकसभा चुनावों के नतीजे घोषित होने के बाद हरियाणा में कांग्रेस ही नहीं बीजेपी की अंतर्कलह भी सामने आई है. गुरुग्राम लोकसभा सीट से लगातार तीसरी बार सांसद बने राव इंद्रजीत सिंह (Rao Inderjeet Singh) ने प्रदेश सरकार और संगठन पर गंभीर आरोप जड़े हैं. वे अपने निवास स्थान पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. बता दें, इस चुनाव में उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी फिल्म अभिनेता राज बब्बर को 75079 वोटों से हराकर जीत हासिल की है.

Rao Inderjit Singh

10-10 घंटे बिजली के कट

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि हरियाणा में हमारी पार्टी की सरकार है लेकिन इसके बावजूद भी चुनाव के दौरान 10-10 घंटे बिजली गायब रहती थी. सूबे में सरप्लस बिजली होने के बावजूद भी इतने लंबे समय तक कट लगाए जा रहे थे. इसके चलते मूलभूत सुविधाओं से जुड़े कार्यों में बाधाएं उत्पन्न की गई है.

उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में जो हिस्सा दक्षिण हरियाणा का होना चाहिए था, वह नजर नहीं आया. आगे राज में हमें हमारी भागीदारी मिलें, इसके लिए इंतजाम किए जाएंगे. वहीं, अपने समर्पित कार्यकर्ताओं को जीत का श्रेय देते हुए उन्होंने कहा कि आप की मेहनत के बिना ये संभव नहीं था.

पूछे जाएंगे सवाल

गुरुग्राम सांसद ने कहा कि पिछले 10 सालों से सूबे में हमारी सरकार है लेकिन चुनाव के समय बिजली कटौती के लंबे समय ने मुझे नुकसान पहुंचाया है. सरकार बिजली सरप्लस होने का दावा करती है तो चुनाव के दौरान 10-10 घंटे बिजली क्यों कटवाई गई. ये सब सवाल पूछे जाएंगे.

उन्होंने कहा कि गुरुग्राम शहर में सीवरेज व्यवस्था पर ठीक से काम नहीं हुआ. कूड़े की समस्या से लोग जूझ रहे हैं. राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि हम सब लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते थे और हम इसमें कामयाब रहे हैं. अब हरियाणा में अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, इस पर विचार किया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!