फ्लाईओवर की दीवार से बुलेट टकराने से भयंकर हादसा, एक युवक की मौके पर मौत दूसरे की हालत गंभीर

गुरुग्राम । रविवार सुबह इफको चौक यू-टर्न फ्लाईओवर की दीवार से एक बुलेट टकरा गई. यह टक्कर इतनी तेज थी कि बुलेट सवार दोनों युवक सीधे फ्लाईओवर से नीचे गिर गए. बता दें कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. इस घटना की सूचना मिलते ही सेक्टर 29 थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक की पहचान दिल्ली में किराए पर रह रहे मूल रूप से लद्दाख निवासी 24 वर्षीय सैयद उर रहमान के रूप में हुई. वही घायल की पहचान नुहुँ जिले के गांव मांडीखेड़ा निवासी 22 वर्षीय मोहम्मद जैद के रूप में हुई. परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में दर्दनाक सड़क हादसा, शादी की खुशियां मनाकर लौट रहे 6 लोगों की मौत

Highway

गुरुग्राम फ्लाईओवर पर दीवार से टकराई बुलेट 

इस हादसे के कारण फ्लाईओवर पर कुछ देर तक ट्रैफिक व्यवस्था भी बाधित रही. वहीं इस मामले के जांच अधिकारी एएसआई मुकेश कुमार ने बताया कि दोनों युवक बुलेट पर दिल्ली की ओर आ रहे थे. वह सुखराली की तरफ जाने के लिए यू-टर्न फ्लाईओवर पर चढ़े थे. कुछ ही दूरी पर फ्लाईओवर की दीवार पर बुलेट टकरा गई. जिस वजह से बुलेट ऊपर ही फ्लाईओवर पर गिरी, लेकिन दोनों युवक फ्लाईओवर से सीधे नीचे गिरे. जिस वजह से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे को मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया. दूसरे युवक के होश में आने के बाद ही यह पता चलेगा कि आखिर यह हादसा कैसे हुआ. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे से भी हादसे के बारे में जानकारी इकट्ठा की जा रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!