हरियाणा के कांग्रेस उम्मीदवार को बड़ी राहत, गुरुग्राम कोर्ट से 50 हजार के मुचलके पर जमानत

गुरुग्राम | हरियाणा की करनाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा के लिए एक और राहत भरी खबर सामने आई है. पंचकूला कोर्ट से जमानत मिलने के बाद आज एक अन्य मामले को लेकर उनकी गुरुग्राम कोर्ट में पेशी हुई थी, जहां से उन्हें 50 हजार रुपए के मुचलके पर जमानत दी गई है.

Congress Manohar Lal Divyanshu Budhiraja

ये था मामला

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा राहुल गांधी के खिलाफ केस दर्ज करने पर युवा कांग्रेस के नेताओ ने देशभर में प्रदर्शन किया था. हरियाणा कांग्रेस के यूथ विंग के अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा पर खेड़की दौला टोल प्लाजा पर धरना प्रदर्शन और टायर जलाने का आरोप था.

मीडिया से बातचीत

कोर्ट में पेशी से पहले दिव्यांशु बुद्धिराजा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार ने उनपर कई झूठे केस दर्ज कराएं है. मैं लगातार कानून का पालन कर रहा हूं. आज उसी कानूनी प्रक्रिया के तहत, गुरुग्राम कोर्ट में पहुंचा हूं. बीजेपी हार के डर से बौखलाई हुई है और तमाम तरह के हथकंडे अपनाकर कांग्रेस पार्टी को दबाना चाहती है, लेकिन देश- प्रदेश की जनता उन्हें अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होने देगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!