गुरुग्राम में बदमाशों के हौसले बुलंद, कैश वैन से बंदूक के नोक पर की 1 करोड़ की लूट

गुरूग्राम ।  राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक कैश वैन से एक करोड़ रुपये की लूट की खबर सामने आ रही है.यहां चार से पांच हथियारबंद बदमाशों ने कैश वैन के जरिए लूट को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले कैश वैन के चालक व कर्मचारी की आंखों में मिर्ची पाउडर डाली, फिर बंदूक की नोक पर पूरी तिजोरी को साफ कर दिया.

Firing

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

बता दें कि दोपहर में चार से पांच हथियारबंद बदमाशों ने कैश वैन के जरिए लूट को अंजाम दिया है. पहले बदमाशों ने कैश वैन के चालक की आंखों में मिर्च पाउडर डाला और फिर पिस्टल की नोक पर पूरी घटना को अंजाम दिया. साइबर सिटी गुरुग्राम में हुई इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. लोगों को डर है कि जब हथियारबंद बदमाश कैश वैन से करोड़ों रुपये की लूट को अंजाम दे सकते हैं तो राहगीरों का क्या होगा.

पुलिस ने शुरू की जांच

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वाहनों की संख्या का पता लगाने का प्रयास कर रही है ताकि कैश वैन से एक करोड़ रुपये की लूट को अंजाम देने वाले आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करेगी और इस लूट का पर्दाफाश करेगी. हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ में किसी भी तरह का सुराग नहीं लगा है. जिस वजह से अभी कुछ भी कहना ठीक नहीं है.

यह भी पढ़े -   तालाब में डूबने से तीन बच्चों की दर्दनाक मौत, गांव में मची चीख-पुकार

आपको बता दें कि बीते दिनों दिल्ली से भी इसी तरह की लूट की खबर सामने आई थी. जहां बदमाशों ने बंदूक की नोक पर पूरे बैंक को लूट लिया था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!