90 वर्षीय वृद्धा को बहू व पोते ने पीटकर घर से बाहर निकाला, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हिसार । हरियाणा के हिसार जिले से मानवता को शर्मशार करने का मामला सामने आया है. दरअसल यहां हांसी उपमंडल के गांव भाटला में 90 वर्षीय वृद्धा को बहू व पोते ने पीटकर घर से बाहर निकाल दिया. वृद्धा रोती बिलखती कई घंटों तक बाहर गली में पड़ी रही. इस दौरान पड़ोसियों ने बुजुर्ग महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़े -   खुशखबरी: हिसार में 12 अगस्त से अग्निवीरों की भर्ती, यहां करें रजिस्ट्रेशन

HISAR VIRAL VIDEO 2

मिली जानकारी के अनुसार गांव भाटला निवासी बुजुर्ग रजनी के दो बेटे हैं. एक बेटे का कुछ साल पहले देहांत हो गया था जबकि दूसरा रेलवे से रिटायर्ड है जो दिल्ली ही रहता है. रजनी गांव में अपनी बहू के पास ही रहती थी. आरोप है कि मंगलवार को वृद्धा रजनी को उसकी बहू व पोते ने पहले तो पिटाई की और फिर उसके कपड़ों से भरे बैग के साथ बाहर गली में निकाल दिया. गली में रोती बिलखती बुजुर्ग महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यह भी पढ़े -   हिसार में बनेगा देश का सबसे अत्याधुनिक ग्रीन ईको फ्रेंडली श्मशान घाट, जानें खासियत

पुलिस के संज्ञान में मामला आते ही हांसी एसपी ने भाटला पुलिस चौकी प्रभारी को कार्यवाही करने के आदेश दिए. भाटला चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग महिला के बड़े बेटे को सारे मामले से अवगत कराया. भाटला पुलिस चौकी प्रभारी रामनिवास ने बताया कि आरोपी महिला संतरा व उसके बेटे रिंकु के खिलाफ आइपीसी की धारा 323,506,34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!