हांसी में चलती बस से गिरा युवक, दर्दनाक मौत

हांसी । कहते हैं मौत कब किस को अपनी चपेट में ले लें, इसका कोई भरोसा नहीं. ऐसा ही दर्दनाक वाक्या हांसी से सामने आया है जहां हांसी- उमरा रोड़ पर रोडवेज की बस से गिरने पर पिछले टायर के नीचे आ जाने से 23 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान रिंकु निवासी प्रेम नगर के रुप में हुई है. बताया जा रहा है कि रिंकु कोई फार्म भरने के काम से हांसी आ रहा था. पुलिस ने इस संबंध में मामले की जांच शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढ़े -   करनाल में आवर्धन नहर में डूबे दो युवक, बुझ गए दोनों घरों के इकलौते चिराग

HANSI BUS BOY FALL NEWS

प्रेम नगर निवासी रिंकु हांसी आने के लिए रामायण गांव से बस की अगली खिड़की में सवार हुआ. जैसे ही बस उमरा रोड़ पर बने नए पुल पर चढ़ी तो अचानक रिंकु का हाथ छुट गया और वह चलती बस से नीचे गिर गया. नीचे गिरने से वह बस के पिछले टायर के नीचे आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. आसपास के लोग उसे हांसी के सामान्य अस्पताल लेकर गए लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे हिसार रेफर कर दिया. जब तक वह हिसार पहुंचता, उसकी सांसें थम चुकी थी. पुलिस ने परिजनों व प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा पुलिस का आमनवीय चेहरा, दो युवको को बुरी तरह पीटा, देखे वायरल वीडियो

वहीं इस पुरे मामले पर रिंकु के दोस्त का कहना है कि रिंकु अक्सर अपनी बाइक से ही हांसी जाया करता था, लेकिन होनी को कुछ ओर ही मंजूर था. वो दोनों साथ ही बस में सवार हुए थे . बस जैसे ही रेलवे पुल पर चढ़ने लगी , चालक ने अचानक से कट मार दिया जिसकी वजह से रिंकु का हाथ छुट गया और वह हादसे का शिकार हो गया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!