बस का इंतजार कर रहे फौजी को एम्बुलेंस ने रौंदा, मौत

हिसार । हिसार के नजदीक सुरेवाला चौंक पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है. दरअसल भारत माता का एक वीर सिपाही अपनी छुट्टियां काटकर वापस ड्युटी पर जाने के लिए निकला था. एक महीने की छुट्‌टी काटकर श्रीनगर में तैनात ये फौजी ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए घर से निकला ही था. जब वह सुरेवाला चौंक पर बस का इंतजार कर रहा था तभी वहां से गुजरी एक एम्बुलेंस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया, हादसा इतना दर्दनाक था कि एम्बुलेंस के नीचे फंसे फौजी के पार्थिव शरीर को बड़ी मुश्किल से निकाला गया. सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन के दौरान हरियाणा के भाजपा नेता की तस्वीरें और वीडियो वायरल, देखे

HISAR FOJI ACCIDENT

35 साल के बिरेंद्र जिले के गांव मिर्चपुर का रहने वाला था. बिरेंद्र पिछले 15 साल से सेना में था. इन दिनों श्रीनगर में GRIP में तैनात था. शुक्रवार को सुबह ड्यूटी पर जाने के लिए राजस्थान से आकर यहां से गुजरकर जम्मू जाने वाली बस पकड़नी थी.

इस बारे में बिरेंद्र के चचेरे भाई सुरेंद्र ने बताया कि क्योंकि यह बस बरवाला में नहीं रुकती, इसलिए बिरेंद्र उकलाना के सूरेवाला चौक बाईपास चौक पर पहुंच गया. वहां बस का इंतजार कर रहा था तो उसी दौरान एक तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने आकर टक्कर मार दी. इससे बिरेंद्र की मौके पर ही जान चली गई और पार्थिव शरीर एम्बुलेंस में बुरी तरह से फंस गया. आसपास के लोगों और सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उसे निकाला. सुरेंद्र ने बताया कि बिरेंद्र अपने पीछे पत्नी और तीन बच्चे छोड़ गया है. इनमें दो लड़के और एक लड़की है. हादसे के बाद परिवार का बुरा हाल है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!