हरियाणा: अभिनेता रणदीप हुड्डा के खिलाफ केस दर्ज, मायावती पर सुनाया अश्लील जोक्स

हिसार | फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा के खिलाफ गुरुवार को अनूसूचित जाति टिप्पणी मामले में हिसार के पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी गई है. मामला बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष बहन मायावती के बारे में एक टॉक शो के दौरान नस्लवादी टिप्पणी व आपत्तिजनक जोक सुनाने का है.

randeep hooda

शिकायतकर्ता मलकीत सिंह ने अपनी शिक़ायत में आरोप लगाया है कि एक्टर रणदीप हुड्डा ने एक टॉक शो के दौरान अनूसूचित जाति की सर्वमान्य नेता व बसपा अध्यक्ष मायावती के बारे में आपत्तिजनक, जातिवादी व नस्लवादी टिप्पणी करते हुए एक जोक सुनाया है जो बेहद अश्लील था.

इस जोक में उक्त अभिनेता ने मायावती का नाम लेकर अंग्रेजी भाषा में जोक सुनाया जिसे सोशल मीडिया व टीवी के माध्यम से पूरी दुनिया में देखा गया. इस अश्लील जोक से दुनिया भर में मौजूद करोड़ों अनूसूचित जाति के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है.

यह भी पढ़े -   टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत, केवल हांसी में दर्ज मुकदमे पर जारी रहेगी सुनवाई

एक्टर रणदीप हुड्डा ने जानबूझकर पूरे अजा समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कार्य किया है. शिकायतकर्ता ने एसपी से एक्टर रणदीप हुड्डा के खिलाफ अनूसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की है. शिकायतकर्ता ने अपनी शिक़ायत के साथ उक्त वीडियो की सीडी भी एसपी को सौंप दी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!